Move to Jagran APP

'विकास दुबे मेरा घनिष्ठ मित्र था, एनकाउंटर पर रोया था मैैं', वीडीओ का Audio Viral होते ही मची खलबली

Vikas Dubey Case Latest News संदलपुर क्षेत्र में तैनात एक ग्राम विकास अधिकारी का किसी से बातचीत का आडियो वायरल हो रहा है। इसमें अधिकारी कह रहा है कि मैंने विकास को समझाया था कि यह सब छोड़ दो।

By Shaswat GuptaEdited By: Published: Tue, 20 Jul 2021 07:46 PM (IST)Updated: Tue, 20 Jul 2021 07:46 PM (IST)
'विकास दुबे मेरा घनिष्ठ मित्र था, एनकाउंटर पर रोया था मैैं', वीडीओ का Audio Viral होते ही मची खलबली
विकास दुबे केस में वायरल वीडियो की खबर से संबंधित सांकेतिक फोटो।

कानपुर  देहात, जेएनएन। Vikas Dubey News एक ग्राम विकास अधिकारी का बिकरू कांड के मुख्य गुनहगार विकास दुबे को अपना घनिष्ठ मित्र बताने और एनकाउंटर पर खूब रोने की बातचीत का कथित आडियो वायरल हो गया। इसको लेकर खासी चर्चा है और प्रशासनिक अफसरों में खलबली मची है। हालांकि मामला तूल पकडऩे के बाद ग्राम विकास अधिकारी आडियो में अपनी आवाज होने से इन्कार कर रहा है। दैनिक जागरण वायरल आडियो की पुष्टि नहीं करता है।

loksabha election banner

संदलपुर क्षेत्र में तैनात एक ग्राम विकास अधिकारी का किसी से बातचीत का आडियो वायरल हो गया। इसमें अधिकारी कह रहा है कि विकास दुबे मेरा घनिष्ठ मित्र था, उसके एनकाउंटर पर मैं काफी रोया था। उसके घर पर चौबेपुर के साथ ही कानपुर पुलिस, कई बीडीओ, सचिव व लेखपाल का डेरा लगता था, जहां रोजाना 100-200 लोगों को खाना खिलाया जाता था। बिकरू कांड से दो दिन पहले मैंने उसे समझाया था कि यह सब छोड़ दो तो उसने कहा था कि मैं यह कर दूंगा वो कर दूंगा। अगर यह सब बातें बाहर आ जाए तो हो सकता है कि मैं भी जेल चला जाऊं। बताया जा रहा है कि यह आडियो पंचायत चुनाव के दौरान का है जो कि अब वायरल हो रहा है। वहीं ग्राम विकास अधिकारी ने आडियो अपना होने से इन्कार किया है। इस आडियो की चर्चा सरकारी अमले में खूब है। ग्राम विकास अधिकारी ने बताया कि कुछ लोग मुझसे मोबाइल देने की मांग कर रहे थे, जब मैंने विरोध करते हुए नहीं दिया तो मेरा फर्जी आडियो वायरल कर बदनाम कर रहे हैं। बीडीओ संदलपुर भगवान सिंह ने बताया कि आडियो के विषय में जानकारी नहीं है, अगर होगा तो पुलिस जांच करेगी। वहीं थाना प्रभारी मंगलपुर आरबी पाल ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। उच्चाधिकारियों के निर्देश पर जांच कर कार्रवाई होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.