Move to Jagran APP

Vikas Dubey News: एसटीएफ ने विकास के बहनोई से की पूछताछ, शहडोल में साले के घर भी दी गई दबिश

मोस्टवांटेड विकास दुबे के साले के बेटे से पूछताछ की लेकिन उससे मिली जानकारियाें के बारे में अभी नहीं बताया जा रहा है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Wed, 08 Jul 2020 12:57 PM (IST)Updated: Wed, 08 Jul 2020 12:57 PM (IST)
Vikas Dubey News: एसटीएफ ने विकास के बहनोई से की पूछताछ, शहडोल में साले के घर भी दी गई दबिश
Vikas Dubey News: एसटीएफ ने विकास के बहनोई से की पूछताछ, शहडोल में साले के घर भी दी गई दबिश

कानपुर, जेएनएन। आठ पुलिस कर्मियों की हत्या के मामले के मोस्ट वांटेंड विकास दुबे की तलाश में यूपी एसटीएफ टीम ने मध्यप्रदेश के शहडोल में उसके साले के दबिश दी, वहीं कानपुर देहात के शिवली थाने में बहनाई को लेकर पूछताछ की। कानपुर देहात के ही रूरा में दबिश देने पर पुलिस को विकास का साथी जिला पंचायत सदस्य नहीं मिला।

loksabha election banner

एमपी के शहडोल जिले के बुढ़ार में रहने वाले विकास दुबे के साले राजू खुल्लर उर्फ राजू निगम के यहां सोमवार की रात दबिश दी। यहां विकास दुबे तो नहीं मिला लेकिन टीम ने राजू के पुत्र 20 वर्षीय आदर्श उर्फ महेंद्र को हिरासत में ले लिया। मंगलवार को राजू निगम के बेटे से पूछताछ की गई, उससे क्या जानकारियां मिली है अभी यह नहीं बताया जा रहा है। आईजी मोहित अग्रवाल ने बताया कि ऐसी सूचना मिली थी कि विकास दुबे अपने साले राजू निगम के यहां छुप सकता है, इसलिए टीम भेजी गई थी, कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

शिवली थाने में बहनोई से भी पूछताछ

कुख्यात विकास दुबे के बहनोई दिनेश तिवारी से एसटीएफ ने भी देर रात कानपुर देहात शिवली थाने में पूछताछ की है। बंद कमरे में उससे विकास के छिपने के ठिकानों के बारे में पूछा गया। अभी तक उससे पूछताछ में कुछ हासिल नहीं हो सका है। शिवली निवासी दिनेश का बेटा भी बिकरू गांव में घटना के बाद से गायब है।

नहीं मिला विकास का साथी

विकास दुबे के साथी जिला पंचायत सदस्य गुड्डन त्रिवेदी की तलाश में पुलिस एक बार फिर कानपुर देहात के रूरा कस्बा पहुंची, लेकिन खाली हाथ ही लौटना पड़ा। फरार वांछित साथियों में गुड्डन त्रिवेदी का भी नाम है। पोस्टर में उसकी भी फोटो है। पुलिस ने यही पोस्टर लेकर कई अन्य जगह भी पूछताछ की। बिकरू में घटना के बाद गुड्डन के घर में ताला लगा है। केवल उसकी दुकान ही खुली है जिसमें मजदूर है, वे भी कुछ नहीं बता पा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.