Move to Jagran APP

Vikas Dubey News: बिकरू कांड में एक और ऑडियो वायरल, राहुल तिवारी और पुलिस के बीच हुई थी बातचीत

ऑडियो में राहुल तिवारी की किसी पुलिस अधिकारी से बातचीत में मुकदमा दर्ज कराने की मांग कर रहा है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Sun, 16 Aug 2020 12:29 PM (IST)Updated: Sun, 16 Aug 2020 12:29 PM (IST)
Vikas Dubey News: बिकरू कांड में एक और ऑडियो वायरल, राहुल तिवारी और पुलिस के बीच हुई थी बातचीत
Vikas Dubey News: बिकरू कांड में एक और ऑडियो वायरल, राहुल तिवारी और पुलिस के बीच हुई थी बातचीत

कानपुर, जेएनएन। बिकरू कांड में वीडियो और ऑडियो वायरल होने का सिलसिला अभी थमा नहीं है। शनिवार देर रात एक और ऑडियो वायरल हुआ है, जिसमें राहुल तिवारी किसी पुलिस अधिकारी से मुकदमा दर्ज करने की मांग कर रहा है। पुलिस अधिकारी ने भी उसे आश्वस्त कर रहे हैं कि विकास दुबे को सबक सिखा कर रहेंगे और इसके लिए सात दिन का समय चाहिए।

loksabha election banner

बिकरू कांड को लेकर अबतक लगभग एक दर्जन ऑडियो वायरल हो चुके हैं। शनिवार को जो ऑडियो वायरल हुआ, उसमें विकास दुबे के खिलाफ पुलिस में मुकदमा दर्ज कराने वाले राहुल तिवारी और एक पुलिस अधिकारी के बीच बातचीत बताई जा रही है। शुरुआत में राहुल तिवारी कहता है साहब विकास दुबे ने एसओ साहब और उसे बंधक बनाकर मारपीट की है। उनके मोबाइल छीन लिए गए। थानाध्यक्ष के साथ भी मारपीट की गई, दावा किया जा रहा है कि यह बातचीत पूर्व थानाध्यक्ष विनय तिवारी और राहुल तिवारी के बीच है।

ऑडियो में राहुल तिवारी थानाध्यक्ष के साथ मारपीट की घटना को बयां कर रहा है, उससे लगता है कि दूसरी ओर कोई दूसरा पुलिस अधिकारी ही है। ऑडियो में पुलिस अधिकारी कह रहे हैं कि उन्हें सात दिन का समय चाहिए, वह विकास दुबे के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे। हालांकि बातचीत के दौरान दूसरी ओर से पुलिस अधिकारी द्वारा यह भी कहा जा रहा है कि उस दिन जो कुछ हुआ वह उसकी मजबूरी थी, एक एसओ को बहुत कुछ सोचना समझना पड़ता है।

पुलिस अधिकारी कह रहे हैं कि अगर उसे उसपर विश्वास है तो केवल सात दिन का समय दें, वह बेहद सख्त कार्रवाई करने जा रहे हैं। कार्रवाई के बारे में राहुल तिवारी को नहीं बताया है। वायरल ऑडियो को लेकर फिलहाल कोई भी अधिकारी कुछ भी कहने से मना कर रहा है, सवाल यह भी है कि इस मामले में लगातार ऑडियो कहां से वायरल हो रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.