कानपुर : दूधिये का बाइक पर स्टंट करते हुए वीडियो वायरल, ट्विटर पर यूजर्स ने कमेंट में लिखा- सच्चा गैंगस्टर

कानपुर में बाइक पर डिब्बे टांगे दूधिया दोनों हाथ जोड़ कर स्टंट करते हुए वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो ट्वीट होने के बाद तरह तरह के कमेंट किए गए। पुलिस ने संज्ञान लेकर कार्यवाई की है।

Abhishek AgnihotriPublish: Mon, 04 Jul 2022 08:56 AM (IST)Updated: Mon, 04 Jul 2022 08:56 AM (IST)
कानपुर : दूधिये का बाइक पर स्टंट करते हुए वीडियो वायरल, ट्विटर पर यूजर्स ने कमेंट में लिखा- सच्चा गैंगस्टर

कानपुर, जागरण संवाददाता। इंटरनेट मीडिया में एक दूधिये का बाइक पर स्टंट करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। किसी ने उसके इस वीडियो को ट्वीट भी किया। जिसके बाद कमिश्रनरेट कानपुर पुलिस हरकत में आयी। पुलिस दूधिए की तलाश कर उसके खिलाफ कार्रवाई की है।

इंटरनेट मीडिया में शनिवार की रात एक दूधिये का डिस्कवर बाइक पर स्टंट करते हुए वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में बाइक में पीछे दोनों ओर दूध के डिब्बे नजर आ रहे हैं और युवक दोनों हाथ छोड़कर चलती बाइक में सीट पर खड़ा होकर यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाने के साथ ही अपने और दूसरों की जान भी खतरे में डाल रहा है। इतना ही नहीं दूधिये ने हेलमेट भी नहीं पहना है। इंटरनेट पर उसने इस वीडियो को सच्चा गैंगस्टर शीर्षक दिया है। स्टंट करने वाला रावतपुर निवासी पियूष गोस्वामी बताया जा रहा है।

थाना प्रभारी रावतपुर अमान सिंह ने बताया कि आरोपित को पकड़ा गया था। पूछताछ में वीडियो चार माह पुराना बताया जा रहा है। आरोपित की बाइक की यातायात नियम के उल्लंघन में सीज करने के साथ ही आरोपित के खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई की गई है। आरोपित मूलरूप से आजमगढ़ के तिल मठिया गांव का रहने वाला है।

Edited By Abhishek Agnihotri

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept