Move to Jagran APP

गुहार लगाने पहुंची महिला को विधायक के गार्ड ने दिया धक्का, वीडियो वायरल Kanpur News

एसएसपी से मिलने पुलिस ऑफिस पहुंची थी महिला विधायक को देख उनके पास पहुंच गई अपनी बात कहने।

By AbhishekEdited By: Published: Thu, 21 Nov 2019 06:33 PM (IST)Updated: Fri, 22 Nov 2019 03:08 PM (IST)
गुहार लगाने पहुंची महिला को विधायक के गार्ड ने दिया धक्का, वीडियो वायरल Kanpur News
गुहार लगाने पहुंची महिला को विधायक के गार्ड ने दिया धक्का, वीडियो वायरल Kanpur News

कानपुर, जेएनएन। टेनरी संचालक के बेटे के खिलाफ शिकायत करने एसएसपी दफ्तर पहुंची मेस्टन रोड निवासी महिला ने सपा विधायक से गुहार लगाई तो विधायक के गार्ड ने बदसलूकी करते हुए धक्का दे दिया। घटना का वीडियो वायरल होने पर पुलिस अधिकारियों ने जांच के निर्देश दिए। देर शाम जांच में गार्ड पर लगे आरोप खारिज कर दिए गए।

loksabha election banner

टेनरी मालिक के बेटे की अभद्रता की लेकर गई थी शिकायत

मेस्टन रोड निवासी शबाना साजिद नूर शायरा हैं और एक स्वयंसेवी संस्था से भी जुड़ी हैं। उनका कहना है कि नामी टेनरी के मालिक उन्हें बेटी की तरह मानते हैं। 17 नवंबर को वह उनसे मिलने उनके घर पहुंचीं तो वहां के सुरक्षाकर्मियों ने मिलने नहीं दिया। इसी दौरान टेनरी मालिक का बेटा आया और उसने अभद्रता की और धक्का देकर निकाल दिया। आरोप है कि पिस्टल दिखाकर जान से मारने की धमकी दी।

घटना के बाद वह ग्वालटोली थाने पहुंचीं लेकिन वहां सुनवाई नहीं हुई। गुरुवार दोपहर वह एसएसपी दफ्तर पहुंचीं। उस वक्त एसएसपी अनंत देव कार्यालय में नहीं थे। बाहर एक कार में सपा विधायक इरफान सोलंकी को बैठे देखा तो उनसे गुहार लगाने लगीं। आरोप है कि तभी गार्ड ने आकर हाथ पकड़कर खींचा और धक्का दे दिया। गार्ड ने कार का दरवाजा बंद किया और फिर विधायक चले गए।

विधायक का ये है कहना

मैं जरूरी काम से एसएसपी दफ्तर गया था। वहां महिला कोई शिकायत लेकर आई थीं। अचानक वह कार के पास आईं और अपनी परेशानी बताने लगीं। जब उनसे कहा कि एसएसपी सर से बताइये तो अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल व अभद्रता करने लगीं। तब गार्ड ने उन्हें हटाया। गार्ड ने कोई अभद्रता नहीं की।

- इरफान सोलंकी, सपा विधायक

एसपी का ये है कहना

महिला के पति मो. शाहिद ने बताया है कि पत्नी मानसिक तनाव व डिप्रेशन में हैं। डॉक्टर से इलाज चल रहा है। पूर्व में वह थाने में हंगामा कर चुकी हैं। तब स्वजन उन्हें ले गए थे। वीडियो में महिला कार के दरवाजे के पास खड़ी विधायक से बात करती नजर आ रही है। तभी गार्ड ने आकर उन्हें हटाया। बदसलूकी की बात सामने नहीं आई है।

-राजकुमार अग्र्रवाल, एसपी पूर्वी 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.