Move to Jagran APP

Video Viral : बीच सड़क बच्चों की तरह लड़े यूपी 100 के सिपाही, वजह सुन आ जाए हंसी Kanpur News

वीडियो वायरल होने पर एसपी यूपी 100 ने जांच शुरू कराई है सिपाहियों को रिजर्व में भेजा गया है।

By AbhishekEdited By: Published: Sun, 18 Aug 2019 11:48 AM (IST)Updated: Mon, 19 Aug 2019 09:54 AM (IST)
Video Viral : बीच सड़क बच्चों की तरह लड़े यूपी 100 के सिपाही, वजह सुन आ जाए हंसी Kanpur News
Video Viral : बीच सड़क बच्चों की तरह लड़े यूपी 100 के सिपाही, वजह सुन आ जाए हंसी Kanpur News

कानपुर, जेएनएन। बिठूर में यूपी 100 की पीआरवी (पुलिस रेस्पांस व्हीकल) के तीन सिपाही बीच सड़क पर बच्चों की तरह आपस में लड़ गए। सड़क पर खड़ी पीआरवी और किनारे पर सिपाहियों के बीच गुत्थमगुत्था देखकर वाहन सवार रुक गए और तमाशा देखने वालों की भीड़ लग गई।
इसके बाद सिपाही आपस में लड़ते रहे। कुछ लोगों ने सिपाहियों की लड़ाई का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। मामला जब एसपी यूपी 100 तक पहुंचा तो उन्होंने तत्काल दोनों सिपाहियों को रिजर्व में लाइन भेजकर जांच शुरू कराई है। जब दोनों सिपाहियों ने लडऩे की वजह बताई तो सुनने वाले भी मन ही मन हंस पड़े। 

सिपाहियों की गुत्थमगुत्था देख ठिठके राहगीर
पुलिस के मुताबिक शुक्रवार को यूपी 100 की पीआरवी 428 बिठूर रोड पर भ्रमण पर थी। उसमें सिपाही राजेश, सुनील और एक हेड कांस्टेबिल तैनात थे। रास्ते में अचानक राजेश व सुनील के बीच विवाद हो गया और गाड़ी से उतरकर दोनों आपस में लडऩे लगे। सिपाहियों के बीच सड़क पर गुत्थमगुत्था देखकर राहगीर भी ठिठक गए। इसके बाद लोगों ने मोबाइल फोन में वीडियो बनाना शुरू कर दिया। यह देख हेड कांस्टेबिल गाड़ी से उतरे और दोनों सिपाहियों को अलग करने की कोशिश करने लगे। सिपाहियों का धक्का लगने से वह खंती में जा गिरे। काफी देर प्रयास के बाद हेड कांस्टेबिल ने दोनों को शांत कराया। रविवार सुबह घटना का वीडियो वायरल होते ही महकमे में खलबली मच गई।

loksabha election banner


सामने आई ये वजह
मामला जब उच्चाधिकारियों तक पहुंचा तो पूछताछ शुरू हुई। पुलिस अफसरों की मानें तो दोनो सिपाहियों के बीच पीआरवी गाड़ी की अगली सीट पर बैठने को लेकर विवाद हुआ था। आगे की सीट पर बैठने को लेकर दोनों के बीच हाथापाई हो गई, जिन्हें बाद में शांत करा दिया गया। एसपी यूपी 100 राजेंद्र कुमार ने बताया कि वीडियो में दोनों सिपाही मारपीट करते हुए नजर आए हैं, दोनों को रिजर्व में भेजा गया है। उनके स्थान पर दो नए सिपाहियों को पीआरवी पर तैनात किया गया है। थाना प्रभारी की जांच रिपोर्ट आने पर दोनों सिपाहियों को निलंबित कर विभागीय कार्रवाई शुरू कराई जाएगी।
वीडियो देखने के लिए आगे दिए लिंक पर क्लिक करें : https://twitter.com/abhishe19913644/status/1163074669391388672/video/1" rel="nofollow


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.