Move to Jagran APP

पहले नर्स की अस्मत लूटी और बनाया अश्लील वीडियो, संक्षेप में पढ़िए- कानपुर में अपराध की खबरें

कानपुर शहर में अपराधिक गतिविधियों का सिलिसला जारी है। जूही की युवती ने फतेहपुर के युवक पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं नौबस्ता में किशोरी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर परिवार को पीट दिया गया।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Tue, 11 May 2021 07:10 AM (IST)Updated: Tue, 11 May 2021 07:10 AM (IST)
पहले नर्स की अस्मत लूटी और बनाया अश्लील वीडियो, संक्षेप में पढ़िए- कानपुर में अपराध की खबरें
कानपुर शहर में अापराधिक वारदातों की खबर।

नशीली चाय पिलाकर नर्स से किया दुष्कर्म

loksabha election banner

चकेरी में साथी कर्मचारी ने नर्स को नशीली चाय पिलाकर दुष्कर्म किया। साथ ही पीडि़ता का अश्लील वीडियो बना लिया। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्जकर आरोपित को गिरफ्तार किया। जूही निवासी युवती की तहरीर के अनुसार अस्पताल में फतेहपुर निवासी इरफान अहमद भी काम करता था। जो वर्तमान समय में चकेरी स्थित जेके कॉलोनी में किराए पर रहता है। एक साथ काम करने के दौरान तीन साल पहले दोनों में दोस्ती हो गई। आरोप है कि करीब एक माह पहले आरोपित ने उन्हें नशीली चाय पिलाकर दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपित ने उनका अश्लील फोटो और वीडियो बना लिया। जिसके बाद आरोपित ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार शारीरिक व मानसिक शोषण किया। आरोपित की हरकतों से तंग आकर पीडि़ता ने आरोपित के खिलाफ शिकायत की। थाना प्रभारी दधिबल तिवारी ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

किशोरी से शोहदों ने की छेडख़ानी

नौबस्ता के हंसपुरम में शोहदे ने आठवीं की छात्रा संग छेडख़ानी की। विरोध करने पर तेजाब डालने की धमकी दी। किसी तरह शोहदे के चंगुल से छूटी किशोरी ने घर पहुंचकर स्वजन को जानकारी दी। स्वजन उलाहना देने शोहदे के घर पहुंचे तो शोहदे ने उन्हें भी पीट दिया। नौबस्ता निवासी एक निजी स्कूल में शिक्षक की १३ वर्षीय बेटी को इलाके का शोहदा आते-जाते परेशान करता है। आरोप है कि रविवार की शाम पांच बजे किशोरी ननिहाल जा रही थी। तभी रास्ते में उसने और उसके साथी ने उसका हाथ पकड़ कर रोक लिया और अश्लीलता करते हुए मोबाइल नंबर मांगने लगे। थाना प्रभारी नौबस्ता सतीश कुमार सिंह का कहना है कि जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पीएसी सिपाही के घर डेढ़ लाख की चोरी

चकेरी में पीएसी सिपाही के घर चोरों ने नकदी व जेवरात समेत करीब डेढ़ लाख रूपये पार कर दिए। पुलिस उपायुक्त पूर्वी के आदेश पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की। न्यू आजाद नगर निवासी हरिओम 37वीं वाहिनी पीएसी में सिपाही हैं। उनकी तहरीर के अनुसार बीते अप्रैल माह में वह पंचायत चुनाव में ड्यूटी करने उन्नाव गए थे। इस दौरान घर में पत्नी और बच्चा अकेले थे। रात में छत के रास्ते घर में घुसे चोरों ने पीछे वाले कमरे में रखी अलमारी का लॉकर तोड़कर आठ हजार रुपये नकद और जेवरात समेत करीब डेढ़ लाख रुपये का माल पार कर दिया। थाना प्रभारी दधिबल तिवारी ने बताया कि रिपोर्ट दर्जकर कार्रवाई की जा रही है।

नाबालिग बेटी से बीयर बिकवाने वाले आरोपित पर मुकदमा

कोरोना कर्फ्यू के दौरान नाबालिग बेटी से बीयर बिकवाने वाले आरोपित के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है। वायरल वीडियो में कफ्र्यू के दौरान एक 10 वर्षीय बच्ची बीयर का केन बेचते हुए नजर आई थी। जानकारी होने पर पुलिस ने रविवार को सनिगवां गणेशपुर निवासी अरविंद यादव के घर तलाशी ली। उसके घर से 20 बीयर के केन बरामद हुई थी। सनिगवां चौकी प्रभारी पंकज सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्जकर कार्रवाई की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.