Move to Jagran APP

हमीरपुर : चेकिंग के दौरान कार में बरामद हुए 11 लाख, 73 हजार रुपये पकड़े, जांच शुरू

विधानसभा चुनाव काे लेकर जिले में चेकिंग लगातार की जा रही है। मंगलवार को वाहन चेकिंग के दौरान एक कार में 11 लाख से भी ज्यादा की रकम पुलिस ने पकड़ी है। हलांकि पकड़ा गया व्यक्ति खुद को मौरंग खादान का मुनीम बता रहा है। पुलिस जांच में जुटी है।

By Abhishek VermaEdited By: Published: Tue, 25 Jan 2022 06:21 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 06:21 PM (IST)
हमीरपुर : चेकिंग के दौरान कार में बरामद हुए 11 लाख, 73 हजार रुपये पकड़े, जांच शुरू
सिसोलर थाने में पकड़े गए रुपयों की जांच करती टीम।

हमीरपुर, जागरण संवाददाता। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सिसोलर पुलिस ने वाहन चेङ्क्षकग के दौरान एक व्यक्ति से 11 लाख रुपये से अधिक की नकदी पकड़ी। पुलिस ने इसकी जांच पड़ताल के लिए आयकर विभाग व चुनाव के लिए बनाए गए उडऩदस्ता के अधिकारियों को सूचित कर दिया है।

loksabha election banner

सिसोलर कोतवाल विनोद कुमार ने बताया मंगलवार दिन में वह वाहनों की चेङ्क्षकग की जा रही थी। तभी सिसोलर के निकट मुख्य मार्ग से कार तेजी के साथ निकल रही थी तभी उसको रोक कर तलाशी ली गई। इस दौरान उसमें 11 लाख 73 हजार रुपये बरामद हुए। उक्त रुपये उन्नाव निवासी कौशल किशोर से बरामद हुए हैं। इन नोटों को कब्जे में लेते हो जांच के लिए आयकर विभाग को सूचना देने के साथ ही उडऩदस्ता टीम को भी अवगत करा दिया गया है। कोतवाल ने बताया कि जिस व्यक्ति से यह रकम पकड़ी गई है वह अपने को मौरंग खदान का मुनीम बता रहा है। फिलहाल जांच की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.