Move to Jagran APP

Vijay Merchant Trophy : पहली पारी की बढ़त ने यूपी को दिलाया सेमीफाइनल का टिकट Kanpur News

दूसरी पारी में यूपी ने बनाए 528 रन बड़ौदा के साथ ड्रा हुआ मुकाबला अब अंतिम चार में पंजाब से भिड़ेगी यूपी की टीम।

By AbhishekEdited By: Published: Thu, 05 Dec 2019 11:32 PM (IST)Updated: Fri, 06 Dec 2019 09:01 AM (IST)
Vijay Merchant Trophy : पहली पारी की बढ़त ने यूपी को दिलाया सेमीफाइनल का टिकट Kanpur News
Vijay Merchant Trophy : पहली पारी की बढ़त ने यूपी को दिलाया सेमीफाइनल का टिकट Kanpur News

कानपुर, जेएनएन। विजय मर्चेंट ट्राफी में यूपी और बड़ौदा के बीच कमला क्लब में खेला जा रहा मैच ड्रा हो गया। हालांकि मैच की पहली पारी में बढ़त के आधार पर यूपी की टीम सेमीफाइनल में पहुंच गई, जहां उसका मुकाबला पंजाब से होगा। यह सेमीफाइनल मैच दिल्ली में खेला जाएगा।

loksabha election banner

लंच के बाद समाप्त हुई यूपी की दूसरी पारी

मैच के आखिरी दिन गुरुवार को तीन विकेट पर 368 रनों से आगे खेलने उतरी यूपी की टीम लंच के बाद 528 रन बनाकर आउट हो गई। शुभांकर व अमान के शतकों के बाद राव अब्दुल वाहिद ने 91 रन बनाए, जबकि आर्यन चौधरी की 47 रनों की पारी खेली। बड़ौदा के बावरिया ने यूपी के पांच बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई। यूपी ने बड़ौदा को 659 रनों का मुश्किल लक्ष्य दिया। इसके बाद खेलने उतरे बड़ौदा ने दूसरी पारी में बिना किसी नुकसान के 12 रन बनाए थे तभी चायकाल से कुछ पहले दोनों टीमों के कप्तानों की सहमति से मुकाबला ड्रा पर समाप्त हो गया।

पहली पारी में मिली थी 130 रनों की बढ़त

यूपी ने पहली पारी में जहां 287 रन बनाए थे, वहीं बड़ौदा की टीम 157 रन ही बना सकी थी। पहली पारी में 130 रन की बढ़त लेने वाली यूपी की टीम ने दूसरी पारी में पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा किया। यूपी के आराध्य ने जहां पहली पारी में शतक जड़ा था, वहीं शुभांंकर व अमान ने दूसरी पारी शानदार शतक बनाए।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.