Move to Jagran APP

कानपुर के बिल्हौर में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, मुआवजे को लेकर स्वजन ने किया हंगामा

ककवन रोड पर स्थित इंजीनियरिंग कालेज के पास पीछे से आ रहे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में राजेश की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि रोहित घायल हो गया। ट्रक चालक मौका पाकर फरार हो गया।

By Shaswat GuptaEdited By: Published: Sun, 08 Aug 2021 09:58 PM (IST)Updated: Sun, 08 Aug 2021 09:58 PM (IST)
कानपुर के बिल्हौर में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, मुआवजे को लेकर स्वजन ने किया हंगामा
कानपुर के बिल्हौर में हुए हादासे की प्रतीकात्मक फोटो।

कानपुर, जेएनएन। क्षेत्र के ककवन रोड पर रविवार शाम ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई वहीं साथी घायल हो गया। जानकारी पर मौके पर पहुंचे स्वजन ने मुआवजे की मांगकर हंगामा शुरू कर दिया। सूचना पर पहुंचे इंस्पेक्टर व राजस्व निरीक्षक ने किसी तरह लोगों को समझाबुझाकर शव पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया। 

loksabha election banner

इस प्रकार हुई घटना: बारामऊ गांव निवासी 29वर्षीय राजेश कुमार कश्यप पुत्र पंचमलाल कोल्डस्टोरेज में मजदूरी करता था। रविवार शाम वह गांव निवासी साथी मजदूर 26वर्षीय रोहित राठौर पुत्र रामसिंह के साथ बाइक से वापस घर लौट रहा था। ककवन रोड पर स्थित इंजीनियरिंग कालेज के पास पीछे से आ रहे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में राजेश  की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि रोहित घायल हो गया। ट्रक चालक मौका पाकर फरार हो गया। जानकारी पर पहुंचे स्वजनों व ग्रामीणों ने पुलिस के देर से आने व मुआवजे की मांगकर हंगामा शुरू कर दिया। ग्रामीणों की भीड़ सड़क पर जुटने से यातायात बाधित हो गया। स्वजन अधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग करने लगे। मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंचे इंस्पेक्टर ने लोगों को किनारे कराकर आवागमन शुरू कराया। इस दौरान शव उठाने का प्रयास करने पर ग्रामीणों की पुलिस से झड़प हो गई। बबाल बढ़ते देख ककवन व शिवराजपुर की पुलिस व पीएसी भी मौके पर पहुंच गई। इस दौरान पहुंचे राजस्व निरीक्षक आकाश पांडेय व इंस्पेक्टर ने स्वजनों को समझाबुझाकर शव पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया। इंस्पेक्टर अनूप कुमार निगम ने बताया कि ट्रक को कब्जे में लेकर चालक की तलाश की जा रही है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्जकर कार्रवाई की जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.