Move to Jagran APP

मकान मालिक के दरवाजे पर शव रखकर किया हंगामा, पढ़ें क्राइम की अन्य खबरें

गोविद नगर में निर्माणाधीन दीवार ढहने से मजदूर की मौत केमामले में स्वजन का फूटा गुस्सा।

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 Jan 2021 01:23 AM (IST)Updated: Sat, 16 Jan 2021 01:23 AM (IST)
मकान मालिक के दरवाजे पर शव रखकर किया हंगामा, पढ़ें क्राइम की अन्य खबरें
मकान मालिक के दरवाजे पर शव रखकर किया हंगामा, पढ़ें क्राइम की अन्य खबरें

जासं, कानपुर : गोविद नगर में निर्माणाधीन दीवार ढहने से मजदूर की मौत के मामले में स्वजन पोस्टमार्टम के बाद शव लेकर मकान मालिक के घर पहुंचे और हंगामा किया।

loksabha election banner

पांच ब्लाक, गोविद नगर निवासी श्याम बाबू घर के सामने एक कमरा बनवा रहे थे। गुरुवार देर शाम राजमिस्त्री फूलचंद्र और सचेंडी उदयपुर निवासी 30 वर्षीय विनोद कुमार काम कर रहे थे। अचानक दीवार भरभराकर ढह गई। मलबे में दबने से विनोद की मौत हो गई थी। पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया था। शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद स्वजन शव लेकर मकान मालिक के दरवाजे पहुंचे और शव रखकर हंगामा शुरू कर दिया। जानकारी पर थाना प्रभारी गोविद नगर अनुराग मिश्र पहुंचे और आधे घंटे की मशक्कत के बाद स्वजन को समझाकर शांत कराया। थाना प्रभारी ने बताया, विनोद के स्वजन मुआवजे की मांग कर रहे थे। शनिवार को दोनों पक्षों को थाने बुलाया गया है। कारोबारी से हड़पे 15 लाख रुपये, मुकदमा

जासं, कानपुर: रायपुरवा में डिप्टी पड़ाव निवासी कारोबारी प्रदीप कुमार साहू की तहरीर के मुताबिक वर्ष 2015 में उन्होंने चमनगंज थानाक्षेत्र निवासी नफीस उल्ला के मकान के प्रथम तल का एग्रीमेंट किया था। पांच लाख रुपये देने के बाद उन्होंने उस तल पर निर्माण कराकर एक फ्लैट बनवाया। नफीस उल्ला ने इस फ्लैट को किराये पर उठाकर किराये की रकम हर माह देने का वादा किया था। साथ ही कहा था कि जब चाहेंगे वह फ्लैट की रजिस्ट्री कर देंगे। आरोप है सितंबर 2020 में नफीस उल्ला का देहांत होने के बाद उनके बेटे अकमल ने एग्रीमेंट की शर्तों को मानने से इन्कार कर दिया। यही नहीं जब प्रदीप ने अपनी रकम वापस मांगी तो आरोपित ने गालीगलौज करते हुए धमकी दी। थाना प्रभारी बलराम मिश्र ने बताया कि दस्तावेजों के आधार पर जांच की जा रही है।

आरजू के मोबाइल खंगाल रही पुलिस

जागरण संवाददाता, कानपुर : इंजीनियर आरजू हत्याकांड के मामले में पिछले सोमवार को शहर पहुंचे आरजू के स्वजन ने बेटी को प्रताड़ित किए जाने का आरोप लगाया था। मां ने बताया था कि वारदात से एक दिन पहले बेटी परेशान थी। आरोपों की जांच के लिए पुलिस आरजू के दोनों मोबाइल खंगाल रही है।

मध्य प्रदेश के शहडोल निवासी इंटरलॉकिग टाइल्स कारोबारी नीरज कटारे ने इंजीनियर बेटी आरजू की शादी नौबस्ता केशव नगर निवासी इंजीनियर अमनदीप के साथ 8 दिसंबर को की थी। शादी के 17 दिन बाद आरजू का शव बाथरूम में मिला था। पोस्टमार्टम में मुंह और नाक दबने से मौत की पुष्टि हुई थी। आरजू के पिता की तहरीर पर पुलिस ने अमनदीप और उसके स्वजन के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर अमनदीप को गिरफ्तार कर लिया था। एसपी साउथ दीपक भूकर ने बताया कि आरोपों की जांच की जा रही है। ससुराल से विवाहिता लापता,जांच के आदेश

जागरण संवाददाता, कानपुर : शादी के चार साल बाद एक विवाहित अचानक ससुराल से लापता हो गई। पिता का आरोप है कि उसकी बेटी की हत्या कर दी गई। मगर, साढ़ थाना प्रभारी हैं कि सुनने को तैयार नहीं हैं। थाना पुलिस द्वारा सुनवाई न किए जाने से आहत पिता शुक्रवार को डीआइजी कार्यालय पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई। मामले में जांच का आदेश दिया गया है।

घाटमपुर के बेंदा गांव निवासी राम प्रकाश ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी रूबी की शादी चार साल पहले साढ़ के गांव पानी का पुरवा निवासी राम खिलावन के साथ की थी। राम खिलावन बोल नहीं सकता। दोनों के एक डेढ़ साल का बेटा भी है। आरोप है कि दामाद की दिव्यांगता का लाभ उठाते हुए ससुराल वाले उसकी बेटी को तंग करते थे। बेटी जब भी ससुराल से मायके आती, प्रताड़ना की जानकारी देती। 12 नवंबर 2020 को वह बेटी के घर त्योहारी देने गया तो वहां बेटी से उसे मिलने नहीं दिया गया। तब से उसकी बेटी का अता पता नहीं है। आशंका है कि उसकी बेटी की हत्या कर दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.