Move to Jagran APP

राष्ट्रीय जूनियर वालीबाल के लिए उप्र की टीम घोषित, बालक वर्ग में कानपुर के इस्प्रीत सिंह दिखाएंगे कमाल

National Junior Volleyball 2021 उप्र वालीबाल टीम में बालक वर्ग की टीम में शहर के श्याम नगर निवासी इस्प्रीत सिंह का चयन हुआ है। बालक वर्ग की टीम के सहायक कोच सुरभित सेंगर और बालिका वर्ग की चीफ को कोच मनीषा सोनकर भी शहर से नाता रखती हैं।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Mon, 13 Dec 2021 03:57 PM (IST)Updated: Mon, 13 Dec 2021 04:28 PM (IST)
राष्ट्रीय जूनियर वालीबाल के लिए उप्र की टीम घोषित, बालक वर्ग में कानपुर के इस्प्रीत सिंह दिखाएंगे कमाल
25 से 30 दिसंबर के बीच बंगाल में होने वाली प्रतियोगिता में खेलेंगी टीमें।

कानपुर, जागरण संवाददाता। यूपी समेत सभी राज्यों की जूनियर टीमें 47वीं जूनियर राष्ट्रीय वाॅलीबाल प्रतियोगिता में दम दिखाकर खिताब पाने को बेताब हैं। यह प्रतियोगिता भारतीय वाॅलीबाल महासंघ की ओर से बंगाल में 25 से 30 दिसंबर के बीच संपन्न कराई जा रही है। प्रतियोगिता के लिए उप्र की जूनियर बालक व बालिका वर्ग की टीमों का चयन हाल में संपन्न ट्रायल के आधार पर किया गया। जिसमें उप्र के कई शहरों से खिलाडिय़ों ने अपनी भागीदारी दर्ज कराई थी।

loksabha election banner

उप्र वालीबाल एसोसिएशन के महासचिव सुनील तिवारी ने बताया कि उप्र की बालक वर्ग की टीम में शहर के श्याम नगर निवासी इस्प्रीत सिंह का चयन हुआ है। जिससे शहर के खिलाडिय़ों में खुशी का माहौल है। इसके साथ ही बालक वर्ग की टीम के सहायक कोच सुरभित सेंगर और बालिका वर्ग की चीफ को कोच मनीषा सोनकर भी शहर से नाता रखती हैं। उन्होंने बताया कि खेल निदेशालय द्वारा प्रयागराज में चयनित खिलाडिय़ों का प्रशिक्षण शिविर 23 दिसंबर तक चलेगा। जिसके बाद टीमें बंगाल के लिए रवाना हो जाएंगी।

इन शहरों से हुआ खिलाडिय़ों का चयन

बालक वर्ग टीम में: गोरखपुर से अतुल सिंह, विशाल, मुजफ्फरनगर के ऋषभ, शुभम सेहरावत, वाराणसी के अभिषेक मिश्रा, शामली के अमन चौधरी, बांदा के विकल्प सिंह, कौशलेंद्र त्रिपाठी, जौनपुर के शक्ति यादव,  कानपुर के इस्प्रीत सिंह, चंदौली के रवींद्र प्रताप सिंह, मैनपुरी के आकाश, गोरखपुर के ललित सिंह, अंकित सिंह, शक्ति सिंह, देव अकादमी के अभिषेक यादव, बागपत के विकास,  साई के उत्सव सिंह व देवरिया के आनंद मिश्रा का चयन हुआ।

बालिका वर्ग की टीम में: वाराणसी की अग्रिमा त्रिपाठी, मेरठ की ईशा, प्रयागराज की श्रेया त्रिपाठी, जया गुप्ता, एंजल श्रीवास्तव, बहराइच की अदिति श्रीवास्तव, मेरठ की प्रियंका चौधरी, लखनऊ की तनिशा फोगाट, शैली, पूजा कनौजिया, खुशबू रावत, सिद्धार्थ नगर के नेहा गौड़, चंदौली की सोनम सोनकर, रिया मौर्या, जालौन की रूचि सिंह, रिया त्रिपाठी, सुल्तानपुर की जानसी सिंह, अंशिका सिंह का चयन हुआ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.