Move to Jagran APP

फतेहपुर में चौकी प्रभारी पर नवांगतुक एसपी ने बिठाई जांच, महिला से अभद्र भाषा में की थी बात

शहर के महर्षि स्कूल रोड कांशीराम आवासीय कालोनी में रहने वाली एक महिला का पति गोकुशी के आरोप में जेल में बंद था। वह महिला कालोनी में ही दूसरे के एक रोडवेज बस संविदा चालक के स्वजन के साथ जाकर रहने लगी। इसी विवाद को लेकर दोनों थाने पहुंचे थे।

By Shaswat GuptaEdited By: Published: Thu, 15 Jul 2021 05:10 PM (IST)Updated: Thu, 15 Jul 2021 05:10 PM (IST)
फतेहपुर में चौकी प्रभारी पर नवांगतुक एसपी ने बिठाई जांच, महिला से अभद्र भाषा में की थी बात
यूपी पुलिस के लोगाे की खबर से संबंधित सांकेतिक फोटो।

फतेहपुर, जेएनएन। जेल चौकी परिसर में प्रभारी द्वारा महिला फरियादी से अभद्रतापूर्ण भाषा का बोलेने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह ने विभागीय जांच बिठा दी है और प्रभारी अरविंद मौर्य के निलंबन के लिए आइजी प्रयागराज को पत्राचार किया है। हालांकि जागरण डाॅट कॉम इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। 

loksabha election banner

बता दें कि शहर के महर्षि स्कूल रोड कांशीराम आवासीय कालोनी में रहने वाली एक महिला का पति गोकुशी के आरोप में जेल में बंद था। वह महिला कालोनी में ही दूसरे के एक रोडवेज बस संविदा चालक के स्वजन के साथ जाकर रहने लगी। महिला का पति जेल से छूटकर आया तो खुद का घर छोड़कर दूसरे के घर पर रहने की बात को लेकर झगड़ा हो गया। इसी बात को लेकर एक पक्ष से संविदा चालक व दूसरे पक्ष से गोकुशी  का आरोपित अपनी पत्नी के साथ बुधवार को जेल पुलिस चौकी पहुंचे थे। जहां दोनों पक्ष एक दूसरे पर अनर्गल आरोप लगाने लगे जिस पर चौकी प्रभारी ने एक पक्ष की महिला पर अभद्रता पूर्ण भाषा का प्रयाेग किया। तभी उस पूरे मामले का किसी ने वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर अपलोड कर दिया था। एसपी के पीआरओ अश्वनी कुमार सिंह का कहना था कि वायरल वीडियो को गंभीरता से लेकर जेल चौकी प्रभारी अरविंद मौर्य पर निलंबन कार्रवाई के लिए आइजी  प्रयागराज को पत्राचार कर दिया गया है, इसी के साथ विभागीय जांच बिठा दी गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.