Move to Jagran APP

अपहृत छात्र को बदमाशों से छुड़ाने में मोबाइल बना मददगार, उरई से अपहर्ता हुए फरार

मध्य प्रदेश के भिंड से छात्र को अगवा करके ले जा रहे अपहर्ताओं का पीछा करने में पुलिस के लिए मोबाइल फोन मददगार बना। एमपी पुलिस ने यूपी की उरई पुलिस को सूचना दी तो घेराबंदी किए जाने पर अपहर्ता अहसास होते ही छात्र को छोड़कर भाग निकले।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Fri, 28 Jan 2022 11:37 AM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 11:37 AM (IST)
अपहृत छात्र को बदमाशों से छुड़ाने में मोबाइल बना मददगार, उरई से अपहर्ता हुए फरार
मध्य प्रदेश के भिंड से हुआ था अपहरण।

जालौन, जागरण संवाददाता। मध्य प्रदेश के भिंड जनपद अंतर्गत कस्बा लहार से अगवा किया गया छात्र उरई में सकुशल छुड़ा लिया गया। छात्र के एक मोबाइल फोन से लोकेशन ट्रेस कर पुलिस उसके पास पहुंच गई। कोंच बस स्टैंड के पास अपहर्ताओं को घेराबंदी का अहसास हुआ तो वह उसे छोड़कर भाग गए। पुलिस की सूचना पर पहुंची भिंड पुलिस छात्र को ले गई।

loksabha election banner

भिंड जनपद के कस्बा लहार में गुरुवार को कक्षा नौ में पढऩे वाला 13 वर्षीय छात्र अमन गुप्ता पुत्र आनंद गुप्ता गल्ला मंडी के पास एक मेडिकल स्टोर पर दवा लेने गया था। इसी दौरान एक व्यक्ति ने उसे नशीला पदार्थ सुंघाकर उसे बेहोश कर दिया। इसके बाद उसे अगवा कर उरई ले आया। उधर काफी देर तक अमन का पता नहीं चला तो स्वजन ने लहार थाने में सूचना दी। अमन के पास मोबाइल फोन था, जिसके बारे में शायद अपहर्ताओं को जानकारी नहीं हुई। सर्विलांस से पुलिस को अमन की लोकेशन मिलती रही।

भिंड पुलिस ने उरई कोतवाली पुलिस से संपर्क किया। कोंच बस स्टैंड के पास अमन की लोकेशन मिल रही थी। पुलिस ने वहां घेराबंदी कर चेकिंग शुरू कर दी। घेराबंदी का अहसास होते ही बदमाश अमन को छोड़कर भाग निकले। पुलिस ने बस स्टैंड के पास से ही अमन को छुड़ा लिया। सीओ सिटी विजय आनंद का कहना है कि अमन को कैसे अगवा कर लाया गया। इसकी जांच की जा रही है। भिंड पुलिस छात्र को साथ ले गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.