Move to Jagran APP

साथी को पीटने पर सफाई कर्मियों का थाने में हंगामा, महापौर समेत नगर निगम अफसर भी पहुंचे

बजरिया थाना क्षेत्र के बशीरगंज क्षेत्र में सफाई के बाद सड़क पर कूड़ा गिरने पर विवाद हो गया।

By AbhishekEdited By: Published: Wed, 08 Apr 2020 03:52 PM (IST)Updated: Wed, 08 Apr 2020 03:52 PM (IST)
साथी को पीटने पर सफाई कर्मियों का थाने में हंगामा, महापौर समेत नगर निगम अफसर भी पहुंचे
साथी को पीटने पर सफाई कर्मियों का थाने में हंगामा, महापौर समेत नगर निगम अफसर भी पहुंचे

कानपुर, जेएनएन। बजरिया के बशीरगंज में सफाई करने के बाद कूड़ा लेकर जा रहे सफाई कर्मी से सड़क पर कूड़ा गिरा तो बखेड़ा खड़ा हो गया। कूड़ा गिरने का विरोध कर रहे लोगों ने सफाई कर्मी को पीटा तो नाराज सफाई कर्मियों ने थाने का घेराव कर हंगामा शुरू कर दिया। सूचना पर महापौर प्रमिला पांडेय, क्षेत्रीय पार्षद मोहम्मद अमीम भी थाने पहुंच गए। पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज की तब करीब तीन घंटे बाद हंगामा शांत हुआ। पुलिस ने अब आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए दबिश देनी शुरू की है।

loksabha election banner

राखी मंडी निवासी सुमित सफाई कर्मी है। बुधवार को वह बेकनगंज स्थित वार्ड 93 से कूड़ा एकत्र करने के बाद बजरिया थाने के सामने स्थित कूड़ाघर उसे डालने जा रहा था। रास्ते में बशीरगंज में ज्यादा भरा होने की वजह से कूड़ा गाडी़ से नीचे सड़क पर गिर गया। इसका वहां रहने वाले संजय सोनकर, उसके पुत्र व भाई ने सफाई कर्मी से विरोध किया। विवाद बढ़ा तो तीनों ने मिलकर सुमित को पीट दिया। सुमित को चाचा कमलेश व अन्य लोगों ने किसी तरह बचाया। सभी लोग रिपोर्ट लिखाने बजरिया थाना पहुंच गए।

सफाई कर्मचारी की पिटाई की सूचना पर आसपास के वार्ड से और सफाई कर्मचारी भी काम बंद करके थाने पहुंचकर घेराव कर लिया। मामले की सूचना क्षेत्रीय पार्षद मोहम्मद अमीम को हुई तो वे भी थाने पहुंचे। कुछ ही देर में महापौर प्रमिला पांडेय, नगर निगम के अधिकारी भी आ गए। महापौर ने पुलिस अधिकारियों को तुरंत रिपोर्ट लिखकर आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए कहा। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर संजय सोनकर व अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापा मारा, लेकिन तब तक वे भाग चुके थे।

महापौर प्रमिला पांडेय ने बताया कि वह बजरिया की तरफ से निकल रही थीं। सफाई कर्मचारियों की भीड़ लगी देखी तो बजरिया थाने पर रुकी थीं। सफाई कर्मचारी को पीटने की जानकारी पर रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए कहा था। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद सभी सफाई कर्मी अपने कार्य पर लौट गए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.