हमीरपुर : मां ने बेटे का नाम रखा ब्रजेश तो डिप्टी सीएम ने किया ट्वीट, लिखा- बच्चे से मिलने जरूर आउंगा

हमीरपुर में इलाज के लिए तड़प रही गर्भवती का अस्पताल में सुरक्षित प्रसव हुआ। इसके बाद मां ने डिप्टी सीएम के नाम पर बेटे का नामकरण किया है। इसकी जानकारी पर डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने हमीरपुर आने पर मिलने का वादा किया है।

Abhishek AgnihotriPublish: Mon, 23 May 2022 01:49 PM (IST)Updated: Mon, 23 May 2022 01:49 PM (IST)
हमीरपुर : मां ने बेटे का नाम रखा ब्रजेश तो डिप्टी सीएम ने किया ट्वीट, लिखा- बच्चे से मिलने जरूर आउंगा

हमीरपुर, जागरण संवाददाता। गर्भवती के इलाज में लापरवाही के वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने इलाज का बंदोबस्त कराया, तो परिवार से उनको ढेरों दुआएं देने के साथ नवजात का नामकरण उनके नाम से किया। मां द्वारा बच्चे का नाम ब्रजेश रखे जाने की खबर दैनिक जागरण में पढ़ने के बाद उप मुख्यमंत्री ने परिवार के प्रति आभार व्यक्त किया है। उन्होंने अपने ट्विटर और फेसबुक अकाउंट में लिखा है- जब भी हमीरपुर आना होगा तो बच्चे से अवश्य मिलूंगा, मैं बच्चे के उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूं।

मुख्यालय के रमेड़ी मोहल्ला निवासी अखिलेश की गर्भवती पत्नी सपना के इलाज में लापरवाही बरतने का वीडियो वायरल होने के बाद उपमुख्यमंत्री एंव स्वास्थ्य मंत्री ब्रजेश पाठक ने तत्काल मामले को संज्ञान में लिया और महिला की मदद की। नतीजतन, उसे महिला अस्पताल में भर्ती किया गया और आपरेशन के बाद उसने स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया। पिता ने बच्चे का नाम उपमुख्यमंत्री के नाम पर ब्रजेश रख दिया। दैनिक जागरण ने खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया, जिसके बाद उपमुख्यमंत्री ने बधाई दी और ट्विटर पर संदेश भी लिखा।

मजदूर पिता व मां को डिप्टी सीएम के आने का इंतजार : उप मुख्यमंत्री द्वारा किए गए ट्वीट के बाद अखिलेश व मां को एक और खुशी मिली है। उनका कहना है कि सौभाग्य की बात है कि डिप्टी सीएम ने बेटे के नामकरण पर बधाई दी और बच्चे से मिलने आने को कहा है। वह उस दिन का बेसब्री से इंतजार करेंगे।

Edited By Abhishek Agnihotri

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept