Move to Jagran APP

अनुभव और युवा जोश के साथ कानपुर से मोहाली को रवाना होंगे उप्र के जूनियर क्रिकेटर, कोच ने बताई यह बात

यूपीसीए के एक पदाधिकारी के मुताबिक जूनियर चयन समिति के चेयरमैन प्रवीण गुप्ता उदीयमान खिलाड़ियों की खोज के लिए खिलाड़ियों पर नजर रखे हुए हैं। नेट्स कैंप व चैलेंजर ट्राफी में चयनकर्ता खिलाड़ियों के प्रदर्शन को परखने के बाद उन्हें टीम के लिए चुन सकते हैं।

By Shaswat GuptaEdited By: Published: Sat, 18 Sep 2021 03:26 PM (IST)Updated: Sat, 18 Sep 2021 03:26 PM (IST)
अनुभव और युवा जोश के साथ कानपुर से मोहाली को रवाना होंगे उप्र के जूनियर क्रिकेटर, कोच ने बताई यह बात
कानपुर में हाेने वाली क्रिकेट प्रतियोगिता की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

कानपुर, जेएनएन। उत्तर प्रदेश की टीम को नए सत्र में वीनू मांकड़ टूर्नामेंट का खिताब दिलाने का दारोमदार विभिन्न जिलों से ट्रायल व चैलेंजर ट्राफी में बेहतर प्रदर्शन करने वाले युवाओं पर होगा। इस बार उप्र की जूनियर टीम में चयनकर्ता व कोच कुछ पुराने खिलाड़ियों के साथ नए चेहरों को मौका देंगे। जिसके लिए तैयारियों का दौर लगभग पूरा हो गया है। रविवार से पहले उप्र क्रिकेट एसोसिएशन टीम के लिए संभावित खिलाड़ियों के नाम की घोषणा कर देंगे। इसमें कैंप व चैलेंजर ट्राफी में बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को चुना जाएगा। वर्ष 2019-20 में उप्र की टीम ने वीनू मांकड़ टूर्नामेंट में मुंबई को हराकर खिताब पर कब्जा किया था। इस बार भी टीम मोहाली में खिताब का बरकरार रखने के लिए मैदान उतरेगी।

loksabha election banner

यूपीसीए के एक पदाधिकारी के मुताबिक जूनियर चयन समिति के चेयरमैन प्रवीण गुप्ता उदीयमान खिलाड़ियों की खोज के लिए खिलाड़ियों पर नजर रखे हुए हैं। नेट्स, कैंप व चैलेंजर ट्राफी में चयनकर्ता खिलाड़ियों के प्रदर्शन को परखने के बाद उन्हें टीम के लिए चुन सकते हैं। उप्र अंडर-19 टीम वीनू मांकड़ टूर्नामेंट से अपने सत्र का आगाज 28 सितंबर से ओडिशा के साथ करेगी। टूर्नामेंट में उप्र को को छत्तीसगढ़, बिहार, आंध्र प्रदेश, दिल्ली संग मुकाबले खेलने होंगे। कोच मोहम्मद आमिर की अगुवाई में जूनियर खिलाड़ी पहले भी खुद को साबित कर चुके हैं। इस बार चयनकर्ता अनुभव के साथ नए चेहरों को टीम में जगह दे सकते हैं। उप्र जूनियर टीम के कोच मोहम्मद आमिर ने बताया कि इस बार उप्र के विभिन्न जिलाें से कई खिलाड़ी आएं हैं जिन्होंने कैंप में प्रतिभा का प्रदर्शन कर खुद को साबित किया। चयनकर्ताओं को इस बार कई ऐसे विकल्प मिलेंगे जो उप्र को मजबूत करेंगे। टीम में युवाओं के साथ अनुभवी खिलाड़ियों को जगह दी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.