Move to Jagran APP

सजायाफ्ता पूर्व विधायक की बेटी पर माखीकांड पीड़िता का पलटवार, माफिया की सूची जारी करके दिया जवाब

पूर्व विधायक सजायाफ्ता कुलदीप सिंह सेंगर की बेटी ने वीडियो वायरल किया था जिसपर जवाब देते हुए माखी दुष्कर्म कांड पीडि़ता ने माफिया व सफेदपोश लोगों के नाम की सूची जारी कर मुकदमों की जानकारी दी है ।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Mon, 17 Jan 2022 04:28 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jan 2022 04:28 PM (IST)
सजायाफ्ता पूर्व विधायक की बेटी पर माखीकांड पीड़िता का पलटवार, माफिया की सूची जारी करके दिया जवाब
माखी दुष्कर्म कांड पीड़िता ने सूची में दिए कई नाम।

उन्नाव, जागरण संवाददाता। सजायाफ्ता पूर्व विधायक कुलदीप सिंह की बेटी के वायरल वीडियो पर माखी दुष्कर्म कांड पीड़िता ने पलटवार किया है। पूर्व विधायक की पुत्री ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा पर सवाल दागा था तो अब पीडि़ता ने भाजपा सरकार को घेरते हुए बयान जारी किया है। पीडि़ता ने माफिया व सफेदपोश लोगों के नामों की सूची जारी करते हुए उनके खिलाफ दर्ज मुकदमों का हवाला दिया है। सरकार को जाति विशेष का हिमायती बताया है।

loksabha election banner

एक दिन पहले ही सजायाफ्ता पूर्व विधायक कुलदीप सिंह की पुत्री ने कांग्रेस पर जिले की एक महिला को चुनाव का टिकट देने और उनके परिवार पर दर्ज मुकदमों का हवाला देते हुए वीडियो वायरल किया था। इस वीडियो के जवाब में माखी दुष्कर्म कांड की पीडि़ता ने पलटवार किया है। कहा है कि सजायाफ्ता पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और उनके भाई अतुल सेंगर के ऊपर 28 मुकदमे पंजीकृत हैं। इन लोगों का बहुत बड़ा नेटवर्क है। भाजपा के इशारे पर हमारे परिवार और हमारे चाचा के ऊपर सारे मुकदमे लगवा दिए गए। इन मुकदमों की पैरवी और देखरेख पूर्व जिला पंचायत सदस्य आदि कर रहे हैं।

माखी दुष्कर्म कांड पीड़िता इससे पहले भी फेसबुक पर पत्र और फोटो वायरल कर चुकी हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने बसपा प्रमुख मायावती से पूर्व जिला पंचायत सदस्य को टिकट न देने की गुहार लगाते हुए वीडियो वायरल किया था। राष्ट्रपति, उच्चतम न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश, मुख्य निर्वाचन आयुक्त से जिला पंचायत सदस्य के न्यायालय को भ्रमित कर केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की सुरक्षा लेने की शिकायत की थी। इससे पहले पीड़िता ने राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री को लिखा पत्र और कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा से मुलाकात की फोटो वायरल की थी। कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा के साथ फोटो 'लड़की हूं लड़ सकती हूं' नारे के साथ वायरल की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.