Move to Jagran APP

पहले जोर-जबरदस्ती फिर नाकाम रहने पर कर दी युवती की हत्या, फटे कपड़ों ने बयां की हकीकत Kanpur News

बिधनू दुर्जनपुर गांव के पास झाडिय़ों में महिला का रक्तरंजित शव पड़ा मिलने से सनसनी फैल गई।

By AbhishekEdited By: Published: Tue, 29 Oct 2019 12:00 PM (IST)Updated: Tue, 29 Oct 2019 12:00 PM (IST)
पहले जोर-जबरदस्ती फिर नाकाम रहने पर कर दी युवती की हत्या, फटे कपड़ों ने बयां की हकीकत Kanpur News
पहले जोर-जबरदस्ती फिर नाकाम रहने पर कर दी युवती की हत्या, फटे कपड़ों ने बयां की हकीकत Kanpur News

कानपुर, जेएनएन। बिधनू दुर्जनपुर गांव में शादीशुदा युवती की निर्मम हत्या कर दी गई और रक्तरंजित शव झाडिय़ों में फेंक दिया। शव देखकर मौके पर जुटे ग्रामीणों में सनसनी फैल गई। शरीर पर फटे कपड़े उसके साथ हुई जोर जबरदस्ती और फिर नाकाम रहने पर हत्या की हकीकत बयां कर रहे थे। पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू की है लेकिन युवती शिनाख्त नहीं होने से अभी हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। मौका-ए-वारदात को देखकर लोगों ने दुष्कर्म की भी आशंका जताई है।

loksabha election banner

बिधनू दुर्जनपुर गांव के पास मंगलवार सुबह जंगल की झाडिय़ों के बैगनी रंग की साड़ी पहने युवती का शव पड़ा देखकर ग्रामीणों में सनसनी फैल गई। कुछ ही देर में आसपास के गांवों से लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। गांव वालों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर छानबीन शुरू की है। ग्रामीणों से पूछताछ के बाद भी उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी। रक्तरंजित शव देखकर माना जा रहा है कि युवती की धारदार हथियार से गर्दन रेतकर हत्या के बाद शव फेंका गया है। ब्लाउज व अन्य कपड़े फटे होने से जोर जबदस्ती किए जाने की भी पुष्टि हो रही है। उसके दाएं हाथ में कंगन, बाएं हाथ में काली चूड़ी और दोनों पैरों की अंगुलियों में एक एक बिछिया होने पर शादीशुदा होने की बात कही जा रही है।

उसके पैरों में चप्पलें भी मिलीं हैं, ग्रामीणों ने कपड़े फटे होने से दुष्कर्म के बाद हत्या करने की आशंका जताई है। घटनास्थल पर सीओ घाटमपुर रविकुमार सिंह ने आसपास के लोगों को बुलाकर शिनाख्त का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। सीओ ने बताया कि युवती की कहीं और हत्या के बाद किसी वाहन से शव यहां लाकर फेंका गया है। शिनाख्त होने के बाद हत्या के कारणों का पता चल सकेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.