Move to Jagran APP

औरैया में सनसनीखेज वारदात, कालेज प्रबंधक व पत्नी की हत्या, पास में पड़ा था अनजान युवक का शव

औरैया के बिधूना कोतवाली क्षेत्र के नवीन बस्ती पूर्वी के इंटर कालेज परिसर में ही प्रबंधक और उनकी पत्नी रहते थे। दोनों काे गला घोंटकर मारा गया जबकि कुछ दूरी पर पड़े मिले युवक के शव को लेकर पुलिस हत्याओं का राज तलाशने में जुट गई है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Thu, 20 Jan 2022 10:54 AM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 10:54 AM (IST)
औरैया में सनसनीखेज वारदात, कालेज प्रबंधक व पत्नी की हत्या, पास में पड़ा था अनजान युवक का शव
औरैया के बिधूना में वारदात के बाद दहशत का आलम।

औरैया, जागरण संवाददाता। बिधूना कोतवाली क्षेत्र के एसजीएस इंटर कालेज के प्रबंधक और उनकी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी गई। उनके गले मफलर या रस्सी से कसे गए थे। घटनास्थल से 40 मीटर दूर स्कूल में एक युवक का शव मिला, वह सोमवार से लापता था। पुलिस घटना की जांच कर रही है। एक तीन हत्याओं को लेकर बिधूना कस्बे में सनसनी का माहौल है और लोगों में अजीब से दहशत छा गई है।

loksabha election banner

मोहल्ला नवीन बस्ती पूर्वी में एसजीएस इंटर कालेज के प्रबंधक 85 वर्षीय गंधर्व सिंह यादव कन्नौज के लुलुइया बलनपुर में एक इंटर कालेज के प्रधानाचार्य रहे थे। साल 2000 में सेवानिवृत्ति के बाद उन्होंने बिधूना में विद्यालय की स्थापना की थी। वह स्कूल परिसर में ही आवास बनाकर पत्नी 77 वर्षीय कमला देवी के साथ रहते थे। दोनों के शव कमरे में मिले। इसकी जानकारी दूध का डिब्बा लेने गए कालेज कर्मचारी को तब हुई, जब चैनल का गेट न खुलने पर उसने आवाज दी। वृद्ध दंपती का शव मिलने के बाद जांच में जुटी पुलिस को कालेज के नजदीक ही मिडिल स्कूल के पीछे खंडहर में 27 वर्षीय युवक का शव मिला। युवक की पहचान कस्बा मोहल्ला जवाहर नगर निवासी विमल कुमार पुत्र चंद्रभान के रूप में हुई। पिता तहसील में कार्यरत हैं।

रात में घर से निकला, पर लौटा नहीं : मिडिल स्कूल के पीछे खंडहर में जिस युवक विमल का शव मिला है उसके पिता चंद्रभान ने बताया कि बेटा 17 जनवरी को पुणे से पत्नी प्रीति संग लौटा था। वहां वह प्राइवेट नौकरी करता था। सोमवार रात करीब 10 बजे वह घर से निकला था लेकिन लौटा नहीं। इसको लेकर सवाल उठ रहे हैं। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक शशिभूषण मिश्रा ने बताया कि शव पोस्टमार्टम को भेजा है। हत्या की आंशका स्वजन ने जताई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट व जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.