Move to Jagran APP

उन्नाव के पास रोडवेज बस से कुचलकर बाइक सवार दंपती की मौत, रक्षाबंधन पर पत्नी संग गए थे ससुराल

घटना से आक्रोशित लोगों ने आजादमार्ग पर जाम लगाने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने उन्हें हटा दिया। दिवंगत दिनेश के तीन बच्चे 15 वर्षीय पुत्र विजय 12 वर्षीय बेटी दीपांशी और नौ वर्षीय बेटी ज्योति हैं। त्योहार के दिन हुए हादसे पर स्वजन में कोहराम मचा है।

By Shaswat GuptaEdited By: Published: Sun, 22 Aug 2021 09:08 PM (IST)Updated: Sun, 22 Aug 2021 09:08 PM (IST)
उन्नाव के पास रोडवेज बस से कुचलकर बाइक सवार दंपती की मौत, रक्षाबंधन पर पत्नी संग गए थे  ससुराल
शुक्लागंज में हुए हादसे से संबंधित खबर की प्रतीकात्मक फोटाे।

उन्नाव, जेएनएन। गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के आजादमार्ग पर रविवार को धनैय्या मोड़ के पास दोपहर करीब साढ़े तीन बजे रोडवेज बस ने बाइक सवार दंपती को कुचल दिया। पति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि महिला ने उपचार के दौरान जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। युवक पत्नी के साथ रक्षाबंधन पर ससुराल जा रहा था और हेलमेट नहीं लगाए था। घटना के बाद क्षेत्रीय लोगों ने झाडिय़ां डालकर सड़क जाम कर दी। हालांकि पुलिस ने जाम खुलवा दिया। पुलिस ने कानपुर से हरदोई जा रही बस को कब्जे में लेकर बिलग्राम हरदोई निवासी चालक कश्मीर ङ्क्षसह को हिरासत में लिया है। 

loksabha election banner

जाजमऊ चौकी इंचार्ज संजीव कुमार ने बताया कि बाइक नंबर के आधार पर पता चला है कि बाइक अजय निषाद पुत्र रामशंकर निवासी परमिया पुरवा मैनावती मार्ग नवाबगंज कानपुर के नाम है। अजय की बाइक लेकर उनका साला 40 वर्षीय दिनेश पुत्र शोभालाल निवासी गरेरेपुरवा अपनी 38 वर्षीय पत्नी अनीता के साथ रक्षाबंधन पर ससुराल निहालखेड़ा गया था। वापसी के दौरान धनैय्या मोड़ के पास पीछे से आ रही हरदोई डिपो की बस ने उन्हें कुचल दिया। दिनेश की मौके पर ही मौत ही गई जबकि, पत्नी को गंभीर हालत में ग्रामीणों की मदद से किसी निजी वाहन से जिला अस्पताल भेजा गया। जहां उसकी भी मौत हो गई। घटना से आक्रोशित लोगों ने आजादमार्ग पर जाम लगाने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने उन्हें हटा दिया। दिवंगत दिनेश के तीन बच्चे 15 वर्षीय पुत्र विजय, 12 वर्षीय बेटी दीपांशी और नौ वर्षीय बेटी ज्योति हैं। त्योहार के दिन हुए हादसे पर स्वजन में कोहराम मचा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.