Move to Jagran APP

इटावा में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर कोहरे में भिड़े आठ वाहन, तीन लोगों की मौत

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर सुबह करीब दस बजे कोहरे में वाहनों की कतार लखनऊ की तरफ चल रही थी। ट्रक चालक के अचानक मुड़ने से डीसीएम टकरा गई और एक के बाद एक उसमें कई वाहन टकराते चले गए।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Fri, 01 Jan 2021 01:32 PM (IST)Updated: Fri, 01 Jan 2021 01:32 PM (IST)
इटावा में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर कोहरे में भिड़े आठ वाहन, तीन लोगों की मौत
इटावा में हादसे के बाद एक्सप्रेस-वे जाम हो गया।

इटावा, जेएनएन। न्यू ईयर के पहले दिन आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर कोहरा वाहन सवारों के लिए जानलेवा हो गया। ऊसराहार थाना अंतर्गत एक्सप्रेस वे पर सुबह कोहरे में एक के बाद एक आठ वाहन आपस में टकराते चले गए। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 12 लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं। पुलिस और यूपीडा कर्मियों ने घायलों को अस्पताल भिजवाया है। इसके साथ ही क्षतिग्रस्त वाहनों को एक्सप्रेस वे से हटाकर यातायात सुचारु कराया।

loksabha election banner

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर सुबह करीब दस बजे कोहरे में वाहनों की कतार लखनऊ की तरफ चल रही थी। ऊसराहार थाना अंतर्गत चैनल नंबर 132 पर निर्माणाधीन पुलिस चौकी के सामने एक ट्रक के अचानक मोड़ते समय डीसीएम टकरा गई। इसके बाद कोरहे में दिखाई न देने से पीछे आ रहे वाहन एक के बाद एक टकराते चले गए।

हादसे में डीसीएम चालक और क्लीनर समेत तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं एक दर्जन लोग जख्मी हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस और यूपीडा कर्मियों ने वाहनों में फंसे घायलों को बाहर निकालकर अस्पताल भिजवाया।इनमें पांच लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। टक्कर इतनी तेज थी कि डीसीएम के केबिन में फंसे चालक को क्रेन की मदद से बाहर निकाला जा सका।

पांच गंभीर घायलों को मेडिकल यूनिवर्सिटी सैफई भेजा गया है और एक्सप्रेस-वे पर जाम को खुलवाने में पुलिस जुटी हुई है। एसएसपी आकाश तोमर ने बताया कि सीओ भरथना चंद्रपाल सिंह सहित थाना ऊसराहार पुलिस को मौके पर भेजा गया है। जाम को खुलवाया जा रहा है, डीसीएम मालिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाएगी।

इनकी हुई मौत

डीसीएम चालक 22 वर्षीय हीरालाल पुत्र खैराती लाल निवासी छारड़ा थाना नागल राजा वातन जिला दौसा राजस्थान।

डीसीएम क्लीनर 20 वर्षीय धोलूराम पुत्र राधेश्याम निवासी छारड़ा थाना नागल राजा वातन जिला दौसा राजस्थान।

24 वर्षीय रोहित निवासी कोटिया थाना कनीना जिला महेंद्रगढ़ हरियाणा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.