Move to Jagran APP

कानपुर के पनकी में मिला युवक का शव जैसी अपराध जगत से जुड़ी कई खबरें हैं यहां

पनकी के सरायमीता बिजली घर के पास झाड़ियों में एक युवक का 15 दिन पुरान शव मिलने से सनसनी ।

By JagranEdited By: Published: Sun, 06 Dec 2020 02:19 AM (IST)Updated: Sun, 06 Dec 2020 02:23 AM (IST)
कानपुर के पनकी में मिला युवक का शव जैसी अपराध जगत से जुड़ी कई खबरें हैं यहां
कानपुर के पनकी में मिला युवक का शव जैसी अपराध जगत से जुड़ी कई खबरें हैं यहां

संस, कल्याणपुर : पनकी के सरायमीता बिजली घर के पास झाड़ियों में एक युवक का 15 दिन पुराना शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस के मुताबिक शनिवार शाम सरायमीता के कुछ बच्चे गांव के बाहर बिजली घर के पास से गुजर रहे थे। तेज दुर्गंध आने पर बच्चों ने झाड़ियों में देखा तो वहां इंसान का सड़ा हुआ शव पड़ा था। बच्चों की सूचना पर ग्रामीण पहुंचे और पुलिस को फोन किया। थाना प्रभारी अतुल कुमार ने बताया कि मृतक के शरीर पर काले रंग की अंडरवियर है। शव 15 से 20 दिन पुराना है और पूरी तरह से सड़कर क्षत-विक्षत हो चुका है। शिनाख्त कराने की कोशिश की जा रही है।

loksabha election banner

बर्रा में बाइक सवारों ने छात्र को अगवाकर पीटा: जागरण संवाददाता, कानपुर : बर्रा में दोस्त का पता पूछने के बहाने बाइक सवारों ने 11वीं के छात्र को अगवाकर लिया। बाइक सवार उसे अगवाकर रेलवे मैदान ले गए और उसे लाठी-डंडों से बेरहमी से पीटकर घायल कर दिया। एसपी साउथ ने गोविद नगर पुलिस को जांच कर कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।

बर्रा दो निवासी फैक्ट्री कर्मी का 17 वर्षीय बेटा अमन 11वीं का छात्र है। अमन के मुताबिक शुक्रवार को पांच बाइक सवार एक दर्जन लोग घर के बाहर आए थे। उन लोगों ने उससे दोस्त शिवा के घर का पता पूछा। अमन ने घर बताया तो वह लोग उसे घर लेकर चलने की बात कहकर अपने साथ बाइक से ले गए। शिवा के घर न जाकर बाइक सवार उसे रेलवे ग्राउंड में लेकर आ गए।

नमकीन में खेसारी मिलाकर बेचने पर छह माह की कैद : कानपुर : नमकीन में खेसारी की मिलावट पर महानगर मजिस्ट्रेट ज्ञानेंद्र कुमार ने दो आरोपितों को छह-छह माह कैद और बीस-बीस हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है। अभिहीत अधिकारी विजय प्रताप सिंह ने बताया कि मुख्य खाद्य निरीक्षक मनोज कुमार श्रीवास्तव ने 22 दिसंबर 2000 को बिधनू स्थित एक दुकान में छापा मारा था। हरीराम ब्रांड की नमकीन में खेसारी की मिलावट होने के संदेह पर उन्होंने नमकीन का नमूना भरा। नमकीन में खेसारी मिले होने की रिपोर्ट पर नरेश कुमार व आशुतोष अरोड़ा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

रावतपुर में दो भाजपा कार्यकर्ता भिड़े: संस, कल्याणपुर : रावतपुर में शनैश्वर मंदिर के पास लगे पीपल का पेड़ काटने की कोशिश करने पर भाजपा के दो स्थानीय नेता आपस में भिड़ गए। एक पक्ष ने दूसरे पर आरोप लगाते हुए कहा कि पीपल के पास की जमीन पर अवैध कब्जे का प्रयास किया जा रहा है। नोकझोंक की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को शांत कराकर प्रशासनिक अधिकारियों के पास भेज दिया।

बर्रा में शराब के लिए रुपये न देने पर की लूटपाट: जासं, कानपुर : बर्रा के जरौली में शराब के लिए रुपये न देने पर दबंगों ने युवक व उसके भाइयों को पीटा। आरोप है कि मारपीट के दौरान हमलावरों ने सोने की चेन भी लूट ली। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज की है।

अर्रा गांव निवासी अभय सिंह ने दी तहरीर में बताया कि जरौली-फेस दो में संतोष बाबा मंदिर के पास वह मैगी खाने गया था। जहां राही, रामजी, अभय,सोनू व लल्ला साथियों के साथ बैठे थे। राही और रामजी ने उसे बुलाकर शराब पीने के लिए रुपये मांगे। इन्कार करने पर उसे बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया। इस बीच भाई मयंक, संजय, कल्लन और विनय पहुंचे तो हमलावरों ने उन्हें भी पीटा। आरोप है कि मारपीट के दौरान हमलावरों ने उसकी चेन लूट ली। थाना प्रभारी बर्रा हरमीत सिंह ने बताया कि हमलावरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

चोरी के फोन होने के शक में महिला हिरासत में: संस, कल्याणपुर : दो मोबाइल फोन के पैटर्न लॉक तुड़वाने के लिए एक महिला शनिवार को रावतपुर स्थित दुकान पर पहुंची। चोरी के फोन होने की आशंका में दुकानदार ने पुलिस को सूचना दे दी। इस पर पुलिस ने आकर महिला को हिरासत में ले लिया। कल्याणपुर थाना प्रभारी अजय सेठ ने बताया कि महिला के पास से दो फोन मिले हैं। दोनों के आइएमईआइ नंबर का ब्योरा निकलवाया जा रहा है। साथ ही महिला से भी पूछताछ की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई होगी।

वाहन ने हलवाई को रौंदा, हत्या का आरोप: जागरण संवाददाता, कानपुर : शादी में खाना बनाने गए सीसामऊ के हलवाई को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। शनिवार को स्वजन ने हलवाई को ले जाने वाले ठेकेदार समेत चार व्यक्तियों पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी।

सीसामऊ टूटी रेलवे लाइन निवासी मजदूर शंकर राठौर का 25 वर्षीय इकलौता बेटा राहुल दो दिसंबर को इलाके के ठेकेदार मूलचंद्र व साथियों कल्लू, दीपू व गूंगा के साथ सहालग में खाना बनाने टिकरा गया था, लेकिन रात भर नहीं लौटा। स्वजन ने मूलचंद्र से पूछताछ की तो उसने बताया कि दो तारीख की रात ही राहुल काम खत्म होने पर टिकरा से चला गया था। शनिवार को स्वजन को पता लगा कि राहुल की सड़क हादसे में मौत हो गई है। स्वजन का कहना है कि घटनास्थल पर चाकू मिला था। उसीसे राहुल के शरीर पर वार किए गए। थाना प्रभारी अजय सेठ ने बताया कि युवक की मौत सड़क हादसे में हुई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.