Move to Jagran APP

श्याम नगर में चोरी का मामला : अब तकनीक के दम पर पुलिस ने मकान में घुसे शातिर का खोजा सही नाम-पता

श्याम नगर निवासी इंजीनियर विजय अवस्थी के बंद मकान में बीती 17 जनवरी को चार बदमाश चोरी के इरादे से घुसे थे। घर में लगे अमेरिकन ब्लिंक कंपनी के सीसीटीवी कैमरों की मदद से जानकारी होने पर उन्होंने अमेरिका से ही पुलिस को घटना की जानकारी दे दी थी।

By Abhishek VermaEdited By: Published: Tue, 25 Jan 2022 11:19 AM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 11:19 AM (IST)
श्याम नगर में चोरी का मामला : अब तकनीक के दम पर पुलिस ने मकान में घुसे शातिर का खोजा सही नाम-पता
नर्वल के सवायजपुर गांव निवासी शिवनाथ राठौर है उसका असली नाम।

कानपुर, जागरण संवाददाता। चकेरी में इंजीनियर के बंद मकान में चोरी के इरादे से घुसे आरोपित का सही नाम नर्वल के सवायजपुर गांव निवासी शिवनाथ राठौर है। एक सप्ताह बाद सीडीआर व बीटीएस (बेस ट्रांसीवर स्टेशन) की मदद से पुलिस ने उसका सही नाम-पता खोज निकाला। घटना के दौरान मुठभेड़ के बाद पकड़े गए शातिर शिवनाथ राठौर ने पूछताछ में दो बार अपना नाम-पता अलग अलग बताया था, जिसके बाद पुलिस उसकी असली पहचान उजागर करने के लिए हाथ पैर मार रही थी।

loksabha election banner

श्याम नगर निवासी इंजीनियर विजय अवस्थी के बंद मकान में बीती 17 जनवरी को चार बदमाश चोरी के इरादे से घुसे थे। घर में लगे अमेरिकन ब्लिंक कंपनी के सीसीटीवी कैमरों की मदद से जानकारी होने पर उन्होंने अमेरिका से ही पुलिस को घटना की जानकारी दे दी थी। कछ देर में ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया था, जबकि उसके तीन साथी मौके से भाग गए। इस दौरान पुलिस की गिरफ्त में होने के बाद शातिर ने दो बार अपना गलत नाम व पता बताया था। इस वजह से पुलिस आरोपित के साथियों तक नहीं पहुंच पा रही थी। थाना प्रभारी मधुर मिश्रा ने बताया कि जल्द ही आरोपित को रिमांड में लेकर उससे उसके साथियों के बारे में जानकारी ली जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.