This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

इटावा : भाजपा प्रत्याशी समर्थक को दो गाडिय़ों से घेरकर सपाइयों ने मारी गोली, हालत गंभीर

दो गाडिय़ों में सवार सपाइयों ने इन्हेंं घेर लिया और कोमल यादव के गोली मार दी। गोली उसकी टांग में लगी है। कोमल यादव की मां रामदेवी लहरोई ग्राम पंचायत से क्षेत्र पंचायत सदस्य है। कोमल का आरोप है कि सपाई उसे अपने साथ आने की बात कह रहे हैं।

Akash DwivediThu, 08 Jul 2021 12:15 PM (IST)
इटावा : भाजपा प्रत्याशी समर्थक को दो गाडिय़ों से घेरकर सपाइयों ने मारी गोली, हालत गंभीर

इटावा, जेएनएन। इटावा में चुनाव के दौरान एक बार फिर से खून संघर्ष शुरू हो गया है। जिला पंचायत चुनाव के बाद अब ब्लाक प्रमुख चुनाव की तैयारी हो रही है, ऐसे में इस तरह की गोलीबारी सामने आना, एक बार फिर कानून व्यवस्था के साथ स्थानीय सिस्टम पर सवाल खड़े कर रहा है। मामला गुरूवार सुबह का है, जहां पर भाजपा प्रत्याशी के साथ आ रहे उसके समर्थक पर सपाइयों ने गोली मार दी। इससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। कई तो दुबक के घर के अंदर छुप गए। घायल को आनन-फानन में सीएचसी में भर्ती कराया है। जहां पर उनका इलाज जारी है।

ब्लाक प्रमुख चुनाव के लिए भाजपा व सपा समर्थकों में खींचातानी सामने आ रही है। गुरुवार की सुबह भरथना ब्लाक के भाजपा प्रत्याशी के साथ आ रहे समर्थक को दो गाडिय़ों में सवार सपाइयों ने गोली मार दी। वह घायल हो गया है। उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। भरथना ब्लाक से भाजपा के ब्लाक प्रमुख प्रत्याशी राघवेंद्र दोहरे के साथ उनका समर्थक कोमल यादव निवासी ग्राम सबल का नगला सुबह सात बजे अपने गांव से भरथना स्थित गेस्ट हाउस में आ रहे थे।

बाहरपुरा नहर के पास दो गाडिय़ों में सवार सपाइयों ने इन्हेंं घेर लिया और कोमल यादव के गोली मार दी। गोली उसकी टांग में लगी है। कोमल यादव की मां रामदेवी लहरोई ग्राम पंचायत से क्षेत्र पंचायत सदस्य है। कोमल का आरोप है कि सपाई उसे अपने साथ आने की बात कह रहे हैं। सूचना मिलने पर सीओ भरथना विजय सिंह, प्रभारी निरीक्षक बचन सिंह मौके पर पहुंच गए और कोमल सिंह से पूरी घटना की जानकारी की। घटना के बाद भाजपा कार्यकर्ता भी बड़ी संख्या में अस्पताल पहुंच गये। 

Edited By: Akash Dwivedi

कानपुर में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!