Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput Death News : जिंदगी को बेहद करीब से जीने वाले सुशांत ने संघर्ष को बताया था सफलता की पहली सीढ़ी

Sushant Singh Rajput Death फिल्म सोनचिरैया के प्रमोशन के लिए पिछले साल कानपुर के पीएसआइटी आए थे सेल्फी के लिए उमड़ पड़े थे छात्र।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Mon, 15 Jun 2020 10:55 AM (IST)Updated: Mon, 15 Jun 2020 11:54 PM (IST)
Sushant Singh Rajput Death News : जिंदगी को बेहद करीब से जीने वाले सुशांत ने संघर्ष को बताया था सफलता की पहली सीढ़ी
Sushant Singh Rajput Death News : जिंदगी को बेहद करीब से जीने वाले सुशांत ने संघर्ष को बताया था सफलता की पहली सीढ़ी

कानपुर, [जागरण स्पेशल]।[Sushant Singh Rajput Death] 'एमएस धौनी : द अनटोल्ड स्टोरी', 'छिछोरे', 'केदारनाथ', 'पीके' व 'काय पो छे'जैसी फिल्मों से दर्शकों के दिल में जगह बनाने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत बनावटी नहीं बल्कि वास्तविक जीवन जीने पर विश्वास रखते थे। पिछले साल अपनी फिल्म 'सोनचिरैया' के प्रमोशन के लिए प्रणवीर सिंह इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (पीएसआइटी) आए सुशांत सिंह ने यह बात छात्रों से कही थी। उन्होंने अपने जीवन के अनुभव साझा करते हुए संघर्ष को सफलता की पहली सीढ़ी बताया था।

loksabha election banner

कहा था प्रतिभा को दबाइए नहीं बल्कि निखारने का करें प्रयास

23 फरवरी 2019 को फिल्म प्रमोशन के दौरान उन्होंने छात्रों से कहा था कि सपने सभी को देखने चाहिए फिर चाहे व्यक्ति छोटे शहर से हो या बड़े शहर से। अगर हम फिल्मी दुनिया की बात करें तो छोटे शहरों से निकलकर कई सितारों ने नाम कमाया है। वह खुद भी छोटे शहर से हैं। बचपन से उन्हें फिल्मों में आने का शौक था तो बीटेक करने के बाद सपने को साकार करने के लिए मुंबई पहुंच गए। छात्रों को प्रेरित करते हुए कहा था कि सफलता की चाबी कठिन परिश्रम व समय प्रबंधन होती है। आपके अंदर जो प्रतिभा है उसे दबाइए नहीं बल्कि निखारने का प्रयास कीजिए। फिर देखिए सफलता आपके कदम कैसे चूमती है।

 पीएसआइटी की मैनेजिंग डायरेक्टर शेफाली राज ने बताया कि उनकी बातों में जिंदादिली थी। उन्होंने कहा था कि वह जो भी किरदार निभाते हैं, उसमें डूब जाते हैं। छात्रों को भी अपना लक्ष्य प्राप्त करने के लिए पूरी शिद्दत से प्रयास करना चाहिए। सूचना प्रौद्योगिकी ब्रांच से बीटेक प्रथम वर्ष के छात्र अर्नव श्रीवास्तव ने बताया कि वह खासकर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म का प्रमोशन देखने इंस्टीट््यूट गए थे। सेल्फी के लिए एक बार कहने पर वह मान गए और सैकड़ों छात्रों के साथ सेल्फी ली थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.