मुख्तार के बेटे का बड़ा आरोप, जेल में मिलने के बाद बोला- पिता की हत्या कराने की हो रही साजिश

जेल में बंद मुख्तार से रविवार को मिलने पहुंचे बेटे उमर ने बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि शासन प्रशासन के इशारे पर पिता की जेल में हत्या कराने की साजिश रची जा रही है। साथ ही चुनाव न लड़ने देने का भी आरोप लगाया।

Abhishek VermaPublish: Sun, 23 Jan 2022 08:16 PM (IST)Updated: Sun, 23 Jan 2022 08:16 PM (IST)
मुख्तार के बेटे का बड़ा आरोप, जेल में मिलने के बाद बोला- पिता की हत्या कराने की हो रही साजिश

बांदा, जागरण संवाददाता। जेल में बंद मुख्तार से मुलाकात के बाद उसके पुत्र उमर अंसारी ने शासन प्रशासन के इशारे पर पिता की जेल में हत्या कराने की साजिश रचे जाने का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि भाजपा नेता बृजेश सिंह के मामले में पिता चश्मदीद गवाह हैं। गवाही से रोकने व चुनाव न लड़ने देने के लिए सब कोशिश की जा रही है। सर्दी लगने से वह इस समय गंभीर रूप से बीमार भी चल रहे हैं। उनके चेस्ट में इनफेक्शन है। उपचार सही से नहीं कराया जा रहा है।

संक्रमण को लेकर जेल में मुलाकात पर रोक लगी है। लेकिन एमपीएमले कोर्ट वाराणासी के एडीजे के निर्देश पर मुख्तार से उसके पुत्र उमर की मुलाकात कराते हुए वकालतनामा में हस्ताक्षर आदि रविवार को कराया गया है। जेल से बाहर निकले उमर अंसारी ने बताया कि पिता को सर्दी लगी है। चेस्ट में इनफेक्शन होने से खांसी आ रही है। आरोप लगाया कि 10-20 बार कहने पर एक बार डाक्टर आते हैं। थर्मामीटर व बीपी की जांच कर चले जाते हैं। उनका उपचार नहीं कराया जा रहा है। चुनाव नजदीक हैं के सवाल पर उसने कहा कि वक्त आने पर बताया जाएगा। साथ में यह भी कहा कि चार बार पिता जेल में रहकर चुनाव लड़ चुके हैं। बाहर आने की उम्मीद के सवाल पर उमर ने आरोप लगाया कि शासन के इशारे पर पुलिस व प्रशासनिक आला अधिकारी पिता की हत्या की साजिश रच रहे हैं। जेल के अंदर एसओजी के लोग पिस्टल लगाकर जाते हैं।

जेल में बदमाशों से मरवाने, जहर दिलवाने व वहां पिस्टल देने का प्रयास किया जा रहा है। यह बात पिता ने अधिकारियों का नाम खोलकर उससे बताया है। इसके लिए वह उच्च न्यायालय या अवश्यकता पड़ी तो उच्चतम न्यायालय में जाएंगे। कानून का सहारा लेकर लड़ाई लड़ेंगे। उसके पिता विधायक न मानें तो सीनियर सिटीजन हैं। देश के मौलिक अधिकारों का हनन हो रहा है। जो सबसे दुभाग्यपूर्ण है। सरकार को निशाने पर लेते हुए आरोप लगाया कि बहुत जुल्म कर चुकी है। किसान, गरीब सभी परेशान हैं। अब समय उखाड़ फेंकने का आ गया है। पिता मऊ जनपद के भाजपा नेता बृजेश सिंह के केस के मामले में गवाह हैं। आरोप लगाया कि एक ही केस में अंडरवर्ल्ड के डान दाऊद इब्राहिम समेत तीन लोग फाइल हैं। बृजेश सिंह के विरुद्ध यदि पिता गवाही दे देंगे। तो उनका क्या होगा। इसी से यह सब दबाव बनाया जा रहा है। लेकिन मारने वाले से बचाने वाला बड़ा होता है। अल्लाह उन्हें बचा रहे हैं।

बोले जिम्मेदार : जेल में हर जगह सीसीटीवी कैमरे के साथ पीएसी का पहरा है। सुरक्षा व्यवस्था में किसी भी तरह की कमी नहीं है। -वीरेंद्र कुमार वर्मा प्रभारी जेल अधीक्षक बांदा

Edited By Abhishek Verma

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept