Move to Jagran APP

हमीरपुर में बेटे ने चाकू से वार कर पिता को सुलाया मौत की नींद, मां और भाई पर भी किया हमला

Killer Knife Attack In UP जागेश्वर के साथ उसकी पत्नी बूंदा रानी व छोटा पुत्र दुलीचंद भी खेतों पर काम कर रहा था। तभी वहां पर उसका बड़ा पुत्र डालचंद खेतों पर चाकू लेकर आया और आते ही पिता जागेश्वर के सीने में बाईं तरफ वार कर दिया।

By Shaswat GuptaEdited By: Published: Fri, 12 Mar 2021 01:49 PM (IST)Updated: Fri, 12 Mar 2021 05:21 PM (IST)
हमीरपुर में बेटे ने चाकू से वार कर पिता को सुलाया मौत की नींद, मां और भाई पर भी किया हमला
बता दें कि आरोपित को बिंवार पुलिस ने घटना स्थल से पकड़ लिया।

हमीरपुर, जेएनएन। Killer Knife Attack In UP जिले में मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक ने अपने माता-पिता और छोटे भाई पर चाकू से हमला कर दिया। स्वजन ने तीनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुस्करा में भर्ती कराया है। यहां पर इलाज दौरान पिता की मौत हो गई। वहीं, छोटे भाई की हालत गंभीर होने पर उसे सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया और युवक की मां को भी मामूली चोटें आई हैं। बता दें कि आरोपित को बिंवार पुलिस ने घटना स्थल से पकड़ लिया। 

loksabha election banner

ये है पूरा मामला 

बिंवार थानाक्षेत्र के महेरा निवासी 60 वर्षीय जागेश्वर केवट का राका डेरा में घर बना हुआ है। वहीं पर वह शुक्रवार को अपने खेतों में लाही की मढ़ाई करवा रहा था। जागेश्वर के साथ उसकी पत्नी बूंदा रानी व छोटा पुत्र दुलीचंद भी खेतों पर काम कर रहा था। तभी वहां पर उसका बड़ा पुत्र 40 वर्षीय डालचंद खेतों पर चाकू लेकर आया और आते ही पिता जागेश्वर के सीने में बाईं तरफ वार कर दिया। तभी बीच-बचाव करने पहुंचे छोटे भाई के ऊपर भी चाकू से वार किया। फिर मां ने बचाना चाहा तो बेटे ने मां पर भी चाकू से हमला कर दिया। तभी शोर सुनकर खेतों में काम कर रहे अन्य लोग भी दौड़ पड़े। घटना के बाद लहूलुहान पड़े जागेश्वर को अस्पताल ले जाने की कवायद शुरू हुई और घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच एंबुलेंस की मदद से तीनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुस्कुरा में भर्ती कराया। 

अस्पतला में डॉ. शरद विश्वकर्मा ने जागेश्वर को मृत घोषित कर दिया। वहीं छोटे पुत्र दुलीचंद के पेट में चाकू का गहरा गांव होने की वजह से उसको सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। साथ ही मां को मामूली खरोंच आने से उसका प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है। स्वजन ने बताया कि जागेश्वर के बड़े पुत्र डालचंद का पिछले पांच वर्षों से ग्वालियर में इलाज चल रहा है। वह मानसिक रूप से विक्षिप्त रहता है। वह मोहल्लेवालों के साथ भी अभद्रता करता है। बिंवार थाना पुलिस ने आरोपित को घटना सथल से ही गिरफ्तार कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.