Move to Jagran APP

कानपुर : रेडीमेड दुकानदार का बेटा लापता, दादी को आखिरी कॉल में बताई थी ये बात

कर्नलगंज थाना क्षेत्र में रहने वाले रेडीमेड कारोबारी का बेटा संदिग्ध हालत में लापता हो गया है पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की है। पूछताछ में दादी को आखिरी कॉल की थी और पुलिस को रांची की ट्रेन में सीट आरक्षित कराने की जानकारी भी मिली है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Fri, 10 Dec 2021 01:49 PM (IST)Updated: Fri, 10 Dec 2021 01:49 PM (IST)
कानपुर : रेडीमेड दुकानदार का बेटा लापता, दादी को आखिरी कॉल में बताई थी ये बात
कानपुर पुलिस तलाश रही लापता किशोर ।

कानपुर, जागरण संवाददाता। कर्नलगंज थाना क्षेत्र के छोटे मियां हाते में रहने वाले रेडीमेड दुकानदार का 15 वर्षीय बेटा संदिग्ध हालात में लापता हो गया। देर शाम तक न लौटने पर स्वजन ने तलाश शुरू की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। डेढ़ घंटे बाद किशोर ने दादी के फोन पर काल करके खुद के रावतपुर में होने और पीठ में चोट लगने की जानकारी दी। हरकत में आए स्वजन ने मामले की जानकारी कर्नलगंज पुलिस को दी।

loksabha election banner

कर्नलगंज के छोटे मियां का हाता निवासी रेडीमेड दुकानदार साहबे आलम के परिवार में पत्नी फरीदा और पांच बच्चे हैं। पांच बच्चों में सबसे बड़ा 15 वर्षीय नवाजित परेड के फैजान स्कूल में दसवीं कक्षा का छात्र है। चचेरे भाई शहनवाज ने बताया कि चाचा साहबे आलम शाम को नवाजित के लिए नए कपड़े लेकर आए थे। नए कपड़े पहनने के बाद वह घर पर ही था। कुछ देर बाद कोई लड़का उसे बुलाने आया तो सात बजे वह घर से निकल गया। काफी देर तक न लौटने पर घरवाले उसकी तलाश कर रहे थे। इसी बीच दादी चंदा के मोबाइल पर फोन आया और 8: 30 बजे उसने खुद को रावतपुर में होने की बात कहकर फोन काट दिया। जिसके बाद उसकी तलाश में स्वजन वहां पहुंचे। जहां वह नहीं मिला।

इधर पुलिस को सूचना देने के बाद सर्विलांस टीम को लगाया गया तो लकड़मंडी के पास स्थित शादाब की दुकान से उसकी आइडी पर एक रेलवे टिकट आरक्षण होने की जानकारी हुई। पुलिस की छानबीन में सामने आया है कि ट्रेन नंबर 12878 नई दिल्ली से रांची (झारखंड) को जाने वाली ट्रेन कोच नंबर सी-टू की सीट नंबर 37 आरक्षित होने की जानकारी हुई। पुलिस ने जीआरपी से संपर्क किया है। एसीपी कर्नलगंज त्रिपुरारी पांडेय ने बताया कि गुमशुदगी दर्ज करके किशोर की तलाश की जा रही है। सर्विलांस समेत थाने की टीम भी लगाई गई है।

किराएदार से वाट्सएप पर की चैटिंग

रेडीमेड दुकानदार के मकान में किराए पर रहने वाली शाहिना ने बताया कि दादी के मोबाइल पर फोन कटने के बाद उसने फोन मिलाया, लेकिन उठाया नहीं। वाट््सएप पर मैसेज किया तो उसने 15 मिनट बाद उसे देखा और जवाब दिया कि वह रावतपुर में हैं। फोटो मंगाई तो अंधेरा होने और पीठ में चोट लगने की जानकारी दी। फोटो मंगाई तो धुंधली सी एक फोटो भेजी थी। शाहिना ने बताया कि बात करने के लिए उन्होंने वाट््सएप काल की तो उसने उठा कर बोला कि आप चैट करो काल मत करो।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.