Move to Jagran APP

शिवपाल सिंह यादव ने बोले...अखिलेश प्रदर्शन नहीं, जेपी-अन्ना की भांति आंदोलन करें

शनिवार को बसरेहर ब्लाक में मतगणना के दौरान दो किलोमीटर दूर अकबरपुर गांव में समर्थकों के साथ मौजूद प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने दैनिक जागरण से बातचीत में कहा कि 2022 में जो सरकार बनेगी उसकी चाबी प्रसपा के पास ही रहेगी।

By Akash DwivediEdited By: Published: Sat, 10 Jul 2021 09:05 PM (IST)Updated: Sat, 10 Jul 2021 09:05 PM (IST)
शिवपाल सिंह यादव ने बोले...अखिलेश प्रदर्शन नहीं, जेपी-अन्ना की भांति आंदोलन करें
अकबरपुर में वार्ता करते प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल ङ्क्षसह बाएं।

इटावा, जेएनएन। लखीमपुर में महिला प्रत्याशी से अभद्रता की कटु ङ्क्षनदा करते हुए प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने अपने भतीजे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को नसीहत दी है कि प्रदेश भर में प्रदर्शन के बजाए लखनऊ में जयप्रकाश नारायण तथा अन्ना हजारे की भांति आंदोलन शुरू करें तभी पीडि़ता को न्याय मिल पाएगा।

loksabha election banner

शनिवार को बसरेहर ब्लाक में मतगणना के दौरान दो किलोमीटर दूर अकबरपुर गांव में समर्थकों के साथ मौजूद प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने दैनिक जागरण से बातचीत में कहा कि 2022 में जो सरकार बनेगी, उसकी चाबी प्रसपा के पास ही रहेगी। हमारे बिना कोई सरकार नहीं बना पाएगा। किसी दल का नाम लिए बगैर कहा कि हमारा गठबंधन किसी बड़े दल से जल्द होगा। अपनी कर्मस्थली जसवंतनगर विधानसभा क्षेत्र में तीन निर्विरोध तथा एक में मतदान से पार्टी के ब्लाक प्रमुख बनने पर कहा कि प्रसपा को क्षेत्र जनता ने अपार समर्थन दिया है। कहा, वर्तमान दौर में फेसबुक, Tiwter भी जरूरी हैं, लेकिन चुनाव जीतने के लिए धरातल पर जनसंपर्क भी बेहद जरूरी है। चुनाव की रणनीति मतदाताओं की इच्छा के अनुरूप बनाई जाए, तभी सफलता मिलती है। ब्लाक प्रमुख चुनाव में प्रदेश में कई जगह हुई ङ्क्षहसा को लेकर बोले, सरकार अपने ही लोगों पर अंकुश लगाने में विफल रही, जिससे अराजकता प्रकट हुई। इस गुंडागर्दी पर अंकुश लगना चाहिए अन्यथा हालात काफी भयावह होंगे। इस दौरान उनके पुत्र पीसीएफ चेयरमैन अंकुर यादव, प्रदेश उपाध्यक्ष पूर्व सांसद रघुराज शाक्य, जिलाध्यक्ष सुनील यादव, प्रमुख महासचिव कृष्ण मुरारी गुप्ता, नरेंद्र यादव, सीमा यादव, फरहान शकील, अनवार हुसैन, धीरेंद्र यादव आदि मौजूद थे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.