Move to Jagran APP

सपा-बसपा गठजोड़ बेमेल, प्रसपा के समर्थन बिना केंद्र में नहीं बन सकती सरकार : शिवपाल

मकनपुर में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के अध्यक्ष ने दरगाह शरीफ पर चादर चढ़ाई।

By AbhishekEdited By: Published: Tue, 22 Jan 2019 06:03 PM (IST)Updated: Tue, 22 Jan 2019 06:03 PM (IST)
सपा-बसपा गठजोड़ बेमेल, प्रसपा के समर्थन बिना केंद्र में नहीं बन सकती सरकार : शिवपाल
सपा-बसपा गठजोड़ बेमेल, प्रसपा के समर्थन बिना केंद्र में नहीं बन सकती सरकार : शिवपाल
कानपुर, जेएनएन। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने सपा और बसपा के गठजोड़ को बेमेल बताया है। साथ ही बिना उनकी पार्टी के समर्थन के केंद्र में काई सरकार न बनने का दावा किया है। मंगलवार की शाम वह बिल्हौर के मकनपुर में दरगाह शरीफ चादर चढ़ाई और समर्थकों से पार्टी की मजबूती का आह्वान किया।
मंगलवार की शाम मकनपुर कस्बे में आए प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने एक निजी अस्पताल का शुभारंभ किया और कस्बाई क्षेत्र में भी लोगों को बेहतर इलाज मिलने पर खुशी जताई। इसके बाद उन्होंने मकनपुर स्थित सैय्यद बदीउद्दीन जिंदाशाह की दरगाह पर चादर चढ़ाई और जियारत की।

मकनपुर में पत्रकारों से संक्षिप्त वार्ता में उन्होंने कहा कि सपा और बसपा का गठबंधन पूरी तरह बेमेल है और ज्यादा दिनों तक चलने वाला नहीं है। क्योंकि बबुआ अखिलेश ने पिता को धोखा दिया है, वहीं मायावती ने भाजपा और कांग्रेस को। लोकसभा चुनाव में सत्ता के लालच में की गई पार्टियों की इस युगलबंदी को जनता सिरे से खारिज कर देगी। उन्होंने कहा प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के बिना केंद्र में कोई भी सरकार नहीं बनेगी। उन्होंने सत्ता में आने पर दरगाह शरीफ का जीर्णोद्धार कराने, आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर मकनपुर में कट तथा क्षेत्र की टूटी सड़कों की मरम्मत कराने का आश्वासन दिया। उनके साथ अजमेर दरगाह के सज्जादानशीन सलमान चिश्ती और महजर अली शानदार हुसैन भी मौजूद रहे।
 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.