Move to Jagran APP

सपा-बसपा के गठबंधन और कांग्रेस से बातचीत को लेकर शिवपाल ये बोले

शिवपाल ने कहा, 45 सेक्युलर दल मिलकर लोकसभा चुनाव में भाजपा को टक्कर देंगे।

By AbhishekEdited By: Published: Mon, 14 Jan 2019 01:19 PM (IST)Updated: Mon, 14 Jan 2019 01:19 PM (IST)
सपा-बसपा के गठबंधन और कांग्रेस से बातचीत को लेकर शिवपाल ये बोले
सपा-बसपा के गठबंधन और कांग्रेस से बातचीत को लेकर शिवपाल ये बोले
इटावा, जेएनएन। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा है कि भाजपा का मुकाबला सपा और बसपा नहीं कर सकते हैं। भाजपा को हटाने के लिए सभी सेक्युलर लोगों को एकजुट होना पड़ेगा। पीएसपी, बहुजन मुक्ति पार्टी और 45 सेक्युलर दल हमारे साथ हैं, ये सभी मिलकर लोकसभा चुनाव में भाजपा को टक्कर देंगे। कांग्रेस से हमारी बातचीत और फैसला होने के बाद आप सबको पता चल जाएगा।
इटावा में पत्रकारों से वार्ता के दौरान एक सवाल को लेकर रामगोपाल के फिरोजाबाद में दिये बयान पर पलटवार करते हुए शिवपाल ने कहा कि वे हमारे बड़े भाई हैं, पिटवा सकते हैं और पीट सकते हैं। उन्होंने ऐसी ही बातें  करके समाजवादी आंदोलन को पलीता लगाया है। समाजवादी आंदोलन को खत्म करने वालों में ऐसे लोग बहुत हैं। 
खनन घोटाले में अखिलेश यादव पर जांच को लेकर शिवपाल ने कहा कि चुनाव का वक्त है। गड़बडिय़ां हुई हैं तो जांच करवा लें, वैसे तो पूरा प्रदेश जनता है कि खनन के लिए जनता परेशान रही है और अब भाजपा के राज में भी परेशान है। गिट्टी-बालू बहुत महंगी मिल रही है, गरीब आदमी अपना घर नहीं बनवा पा रहा है।  मायावती पर हमला बोलते हुए शिवपाल ने कहा कि हमारे बढ़ते जनाधार और बड़ी-बड़ी रैलियों को देखकर वह घबराई हुई हैं।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.