Move to Jagran APP

औरैया में SDM ने दिखाया तल्ख तेवर, बोले- अगर वैक्सीन नहीं लगवाई तो जेल भेजने की होगी कार्रवाई

राशन डीलर व नवनिर्वाचित ग्राम प्रधानों के साथ एसडीएम राशिद अली ने संयुक्त रूप से बैठक करते हुए कहा कि अछल्दा ब्लाक में पांच वैक्सीनेशन केंद्र बनाए गए है। राशन डीलरों में 45 वर्ष के ऊपर वाले वैक्सीन लगवाने के लिए ऑनलाइन आवेदन करें।

By Akash DwivediEdited By: Published: Mon, 10 May 2021 06:10 PM (IST)Updated: Mon, 10 May 2021 06:10 PM (IST)
औरैया में SDM ने दिखाया तल्ख तेवर, बोले- अगर वैक्सीन नहीं लगवाई तो जेल भेजने की होगी कार्रवाई
नवनिर्वाचित प्रधानों व राशन डीलर को कोविड वैक्सीन लगवाए जाने का निर्देश देते एसडीएम राशिद अली

कानपुर, जेएनएन। कोविड की चेन तोडऩे के लिए प्रोटोकॉल का पालन किया जाना जरूरी है। 45 वर्ष से ज्यादा उम्र के लोगों को वैक्सीन लगाई जा रही है। इस श्रेणी में आने वाले राशन विक्रेता, दुकानदार व फुटकर और थोक व्यापारी-कारोबारियों को वैक्सीन लगवाना चाहिए। क्योंकि, जीवन रक्षक के लिए यह अति महत्वपूर्ण है। सोमवार को ब्लाक सभागार में बैठक के दौरान एसडीएम राशिद अली ने तल्ख तेवर के साथ यह बात कही। उन्होंने कहा कि वैक्सीन से मुंह मोडऩे वालों के खिलाफ जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी।

loksabha election banner

राशन डीलर व नवनिर्वाचित ग्राम प्रधानों के साथ एसडीएम राशिद अली ने संयुक्त रूप से बैठक करते हुए कहा कि अछल्दा ब्लाक में पांच वैक्सीनेशन केंद्र बनाए गए है। राशन डीलरों में 45 वर्ष के ऊपर वाले वैक्सीन लगवाने के लिए ऑनलाइन आवेदन करें। उन्होंने निगरानी समिति के सदस्यों को सजग करते हुए कहा कि राशन कार्ड धारकों को राशन तभी दिया जाए, जब वह कोविड जांच रिपोर्ट या वैक्सीनेशन की जानकारी दें। जून माह से खाद्यान्न इन नियमों का पालन करने पर ही मिलेगा। एसडीएम ने कहा कि वैक्सीनेशन केंद्र अछल्दा, हरचंदपुर, मोहम्दाबाद, रुरुकलां घसारा बनाए गए है। बैठक में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक डॉ. सिद्धार्थ वर्मा, थानाध्यक्ष तारिक खान सहित समस्त निर्वाचित ग्राम प्रधान व राशन डीलर आदि मौजूद रहे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.