बिल्हौर में मां-बेटी को घर छोडऩे का झांसा देकर बैग लेकर फरार हो गए स्कूटी सवार

मां सावित्री के साथ मायके जाने के लिए कन्नौज से टेंपो से बिल्हौर पहुंची थी सरस्वती नगर पालिका चौराहे के पास सफेद स्कूटी सवार दो युवकों ने लूट की घटना को दिया अंजाम बैग में जेवर और सात सौ रुपये नकद रखे थे

Abhishek AgnihotriPublish: Sat, 17 Oct 2020 11:26 PM (IST)Updated: Sat, 17 Oct 2020 11:26 PM (IST)
बिल्हौर में मां-बेटी को घर छोडऩे का झांसा देकर बैग लेकर फरार हो गए स्कूटी सवार

कानपुर, जेएनएन। कस्बे में टेंपो से उतरी मां बेटी को उनके घर छोडऩे का झांसा देकर स्कूटी सवार दो युवक नकदी व गहनों से भरा बैग लेकर फरार हो गए। कुछ देर बाद टप्पेबाजी का एहसास होने पर महिला ने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच पड़ताल शुरू की। पाइंदापुर कन्नौज निवासी सरस्वती पत्नी नीरज का मायका क्षेत्र के गौरी गांव में है।

सरस्वती ने बताया कि शनिवार सुबह वह अपनी मां सावित्री के साथ मायके जाने के लिए कन्नौज से टेंपो से बिल्हौर पहुंची। नगर पालिका चौराहे के पास टेंपो से उतरते ही सड़क किनारे खड़े सफेद स्कूटी सवार दो युवकों ने उनके व मां के बुआ कहकर पैर छुए और घर छोडऩे के लिए कहा। इस पर वह युवकों के साथ स्कूटी पर बैठ गई। इस दौरान स्कूटी सवार युवकों ने बैग लेकर आगे रख लिया। कस्बे के आगे सुभानपुर में स्कूटी सवार युवकों ने उसको उतार दिया और मां को बुला लाने की बात कहते हुए बैग लेकर वापस कस्बे की ओर लौट गए। कुछ देर बाद मां पैदल चलकर सुभानपुर पहुंच गईं। इस बीच स्कूटी सवार युवकों के न आने पर उसे अपने साथ ठगी होने का अहसास हुआ। इस पर उसने आसपास के लोगों को जानकारी देकर युवकों की तलाश शुरू की। महिला ने बताया कि बैग में सोने का हार, कंगन, अंगूठी, झाले, मांगबेंदी, चांदी के हाथ के फूल व सात सौ रुपये नकद रखे थे। कहीं पता न चलने पर रोते हुए कोतवाली पहुंची मां बेटी ने पुलिस से शिकायत की।

इनका ये है कहना

इंस्पेक्टर प्रयाग नारायण बाजपेई ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल कर स्कूटी सवार युवकों की तलाश की जा रही है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्जकर कार्रवाई की जाएगी।

 

Edited By Abhishek Agnihotri

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept