Move to Jagran APP

Sanjeet Kidnapping Case: युवा कांग्रेस पश्चिम प्रदेश अध्यक्ष को राखी बांध रुचि बोली- भाई हमें न्याय चाहिए

Sanjeet Kanpur Kidnapping News भावुक पलों के बीच युवा कांग्रेस पश्चिम प्रदेश अध्यक्ष ओमवीर ने भी लड़ाई लड़ने और भाई की तरह सुरक्षा करने का वचन दिया।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Wed, 29 Jul 2020 05:07 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jul 2020 05:07 PM (IST)
Sanjeet Kidnapping Case: युवा कांग्रेस पश्चिम प्रदेश अध्यक्ष को राखी बांध रुचि बोली- भाई हमें न्याय चाहिए
Sanjeet Kidnapping Case: युवा कांग्रेस पश्चिम प्रदेश अध्यक्ष को राखी बांध रुचि बोली- भाई हमें न्याय चाहिए

कानपुर, जेएनएन। बर्रा निवाीस पैथोलॉजी कर्मी संजीत अपहरण-हत्याकांड को लेकर रोजाना कांग्रेस नेता पीड़ित परिजनों से मुलाकात करके ढांढस बंधा रहे हैं और कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा से मोबाइल फोन पर बात भी करा चुके हैं। बुधवार को संजीत की बहन रुचि ने घर आए युवा कांग्रेस पश्चिम प्रदेश अध्यक्ष ओमवीर यादव की कलाई पर राखी बांधकर भाई बनाया और नेग में न्याय की दिलाने की मांग की। भावुक पलों के बीच ओमवीर ने भी हर स्तर तक लड़ाई लड़ने और भाई की तरह सुरक्षा करने का वचन दिया। 

loksabha election banner

संजीत के परिवार से मिलने के लिए बुधवार को युवा कांग्रेस के पश्चिम प्रदेश ओमवीर यादव, युवा कांग्रेस पूर्वांचल के प्रदेश अध्यक्ष कनिष्क पांडेय, महासचिव हेमंत औगले, राष्ट्रीय सचिव तनु यादव आदि कांग्रेस नेता पहुंचे। कांग्रेस नेताओं ने पीड़ित परिवार से बात करके ढांढस बंधाया। इस बीच संजीत की बहन रुचि ने ओमवीर के हाथों में राखी बांधकर भाई बना लिया और कहा कि भइया हमें किसी भी तरह न्याय चाहिए, हमारी कोई सुनने वाला नहीं है। एफआईआर दर्ज कराने के लिए भी हमें दर दर भटकना पड़ा था। बहन की राखी हाथों में देखकर विभोर हुए ओमवीर ने भी मां कुसुम से कहा कि भाई की तरह ही वह परिवार की सुरक्षा करेंगे और रुचि की शादी का जिम्मा भी अब उनपर रहेगा। हर वर्ष अब रुचि से राखी बंधवाने आने का वचन दिया।

रोते हुए संजीत के पिता चमन सिंह ने बताया कि भइया पुलिस ने बहुत उत्पीड़न किया है।ओमवीर ने कहा, हम आपके साथ खड़े हैं, आप चिंता ना करो, यहां से लेकर हाइकोर्ट तक न्याय की लड़ाई लड़ेंगे और इंसाफ दिलाएंगे। कांग्रेस पार्टी विधानसभा से लेकर संसद तक आपकी आवाज को उठाएगी। कहा, यूपी में सड़क पर पैदल चलना असुरक्षित हो गया है, राह चलते अपहरण हो रहे हैं। ऐसे हालातों में योगी सरकार को इस्तीफा दे देना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.