Move to Jagran APP

Lockdown उल्लंघन में भाजपा नेताओं पर मुकदमा क्यों नहीं, सपा विधायक ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

सपा विधायक इरफान सोलंकी पर मुकदमा दर्ज किए जाने के विधायक अमिताभ बाजपेयी ने सीएम को भाजपा नेताओं द्वारा लॉकडाउन उल्लंघन में कार्रवाई की मांग की है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Sun, 31 May 2020 10:58 AM (IST)Updated: Sun, 31 May 2020 10:58 AM (IST)
Lockdown उल्लंघन में भाजपा नेताओं पर मुकदमा क्यों नहीं, सपा विधायक ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र
Lockdown उल्लंघन में भाजपा नेताओं पर मुकदमा क्यों नहीं, सपा विधायक ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

कानपुर, जेएनएन। सपा विधायक इरफान सोलंकी पर मुकदमा दर्ज किए जाने के बाद सपा विधायक अमिताभ बाजपेई ने शनिवार को सीएम योगी को पत्र लिखा है। उन्होंने कहा है कि भाजपा के विधायक और पदाधिकारी भी लगातार नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं, उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाए।

loksabha election banner

सपाविधायक इरफान सोलंकी पर शुक्रवार को हॉट स्पॉट एरिया के पास भीड़ जुटाने पर मुकदमा दर्ज किया गया था। पत्र में लिखा गया है कि इरफान सोलंकी अपने क्षेत्र की जनता की समस्या सुनने गए थे और उनके खिलाफ मुकदमा हो गया। उन्होंने पत्र में साफ लिखा कि विधान परिषद सदस्य अरुण पाठक बिना हेलमेट लगाए स्कूटी चलाते हुए फोटो खिंचवाते हैं। विधायक सुरेंद्र मैथानी फेसबुक लाइव चलाते हुए नाई से बाल कटवाते हैं। भाजपा के उत्तर व दक्षिण जिलाध्यक्ष अपने कार्यक्रमों में शारीरिक दूरी के मानकों का उल्लंघन करते हैं। इसके बाद भी उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाती।

शोभन सरकार की अंत्यष्टि में 4,200 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया, उस मामले में उन्होंने अपनी जमानत कराई थी। वहां भाजपा सांसद, विधायक व पदाधिकारी मौजूद थे, लेकिन किसी ने जमानत नहीं कराई। इरफान सोलंकी के मामले में भी वहां उनके साथ सीओ भी मौजूद थे, लेकिन चौकी इंचार्ज को निलंबित किया गया।

सीओ पर कार्रवाई नहीं की गई। उन्होंने मुख्यमंत्री से समान कार्रवाई की मांग की है। वहीं इस मामले में सपा कार्यालय में हुई बैठक में भी नाराजगी जताई गई। अध्यक्ष अब्दुल मुईन खां ने कहा कि भाजपाई उल्लंघन कर रहे हैं, तो उन पर भी कार्रवाई हो। बैठक में वरुण मिश्र, हाजी सरताज अनवर, डॉ. कुलदीप यादव, सिराज हुसैन, प्रदीप कुशवाहा आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.