Move to Jagran APP

कानपुर: गाड़ी की फोटो लेने पर पुलिस से भिड़े सपा विधायक इरफान सोलंकी, वर्दी उतरवाने की दी धमकी, देखें VIDEO

Samajwadi Party News कानपुर के सीसामऊ विधानसभा क्षेत्र से विधायक इरफान सोलंकी अक्सर सुर्खियों में रहते है। कुछ समय पहले जहां चालान को लेकर उनका पुलिस से नोकझोंक का वीडियो वायरल हुआ था। वहीं अब एक बार फिर उनका पुलिसकर्मियों से विवाद का वीडियो वायरल हो गया।

By Shaswat GuptaEdited By: Published: Fri, 17 Sep 2021 07:36 PM (IST)Updated: Sat, 18 Sep 2021 07:30 AM (IST)
कानपुर: गाड़ी की फोटो लेने पर पुलिस से भिड़े सपा विधायक इरफान सोलंकी, वर्दी उतरवाने की दी धमकी, देखें VIDEO
कानपुर में यातायात पुलिसकर्मियों से बहस करते व फोन पर पुलिस कमिश्नर से बात करते हुए इरफान सोलंकी।

कानपुर, जेएनएन। Samajwadi Party News सपा विधायक इरफान सोलंकी शुक्रवार को एक बार फिर पुलिसकर्मियों से उलझ गए। इस घटना का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वारयल होने के बाद मामले ने तूल पकड़ा लिया। घटना रामादेवी चौराहे के पास की बताई जा रही है, जहां सपा नेता अबू आजमी के स्वागत जुलूस के दौरान वाहनों की फोटो खींचने पर उनका पारा चढ़ गया। सपा विधायक ने पुलिसकर्मी से जमकर अभद्रता की और वर्दी उतरवाने की धमकी तक दे डाली। यह दूसरी बार है, जब चालान को लेकर सपा विधायक इस तरह से पुलिसकर्मियों से भिड़ते नजर आ रहे हैं। इससे पहले उन्होंने परेड चौराहे पर समर्थकों के साथ हंगामा किया था, जिसके बाद कोविड नियमों के उल्लंघन पर उनका चालान हो गया था।

loksabha election banner

दो मिनट 50 सेकेंड का यह वीडियो गुरुवार का है। हालांकि जागरण डॉट कॉम ऐसे किसी वीडियो की पुष्टि नहीं करता है, लेकिन विधायक इरफान सोलंकी ने इस घटना को स्वीकार किया है। उन्होंने बताया कि मुंबई के सपा नेता अबू आजमी गुरुवार को कानपुर आए हुए थे। उनके स्वागत के लिए सपाइयों ने एक जुलूस निकाला था। रामादेवी चौराहे पर यातायात पुलिस के सिपाहियों सुधीर रावत और अजय कुमार वाहनों का चालान कर रहे थे। सिपाहियों ने उनके काफिले के वाहनों की फोटो खींची। बेवजह चालान करके उनके समर्थकां को तंग किया जाता है।

गौरतलब है कि वीडियो की शुरुआत में ही सपा विधायक यातायात पुलिसकर्मियों को धमकाते नजर आ रहे हैं कि उसने उनके काफिले के वाहनों की फोटो खींची है। जबकि, सिपाही उनसे बार-बार कह रहा है कि उसने उनके काफिले की किसी भी कार की फोटो नहीं खींची, बल्कि वह बिना हेलमेट दोपहिया वाहनों को चलाने वालों की फोटो खींच रहे थे। मगर, सपा विधायक पुलिसकर्मी के जवाब से संतुष्ट नहीं हुए और वह पुलिसकर्मियों को धमकाते नजर आए। उसे देख लेने व वर्दी उतारवाने की धमकी देने का आरोप भी विधायक पर है।

मौके पर किया पुलिस आयुक्त को फोन: वायरल वीडियो में सपा विधायक मौके से ही पुलिस आयुक्त असीम अरुण को फोन करते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने पुलिस आयुक्त को बताया कि सिपाही उन्हेंं मोदी-योगी की धमकी दे रहा है। जबकि वायरल वीडियो में ऐसा कुछ नजर नहीं आ रहा।

इनकी भी सुनिए: 

मैं विधायक हूं। जनता की समस्याओं को लेकर इधर-उधर आना जाना होता है। कभी -कभी काफिला साथ होता है। पुलिसकर्मी उनके काफिले में साथ चल रहे वाहनों की फोटो खींचकर उनका चालान घर भेजते हैं। भाजपा नेताओं के काफिलों के साथ ऐसा नहीं होता। मेरे द्वारा विरोध करने पर सिपाहियों ने अभद्रता की, जिसकी शिकायत मैने उच्चाधिकारियों से दर्ज करा दी है। - इरफान सोलंकी, सपा विधायक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.