Move to Jagran APP

सलमान खुर्शीद बोले- पहले सरकार के मंत्री बताएं, उनके कितने जायज बच्चे और कितने नाजायज

जनसंख्या नियंत्रण कानून को लेकर पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद के बयान का वीडियो वायरल होने के बाद एक बार फिर सुर्खियों में आ गये हैं । कोरोना के इलाज और महंगाई पर काला मजाक बताया है ।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Mon, 12 Jul 2021 11:52 AM (IST)Updated: Mon, 12 Jul 2021 08:32 PM (IST)
सलमान खुर्शीद बोले- पहले सरकार के मंत्री बताएं, उनके कितने जायज बच्चे और कितने नाजायज
पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद का विवादित बयान।

फर्रुखाबाद, जेएनएन। अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। उनके बयान का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने सरकार के मंत्रियों से जायज और नाजायज बच्चों के बारे में पूछ दिया है। उनके इस सवाल से सियासी गलियारों में चर्चाएं तेज हो गई हैं। हालांकि जागरण डॉट कॉम वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

loksabha election banner

वीडियो में पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने कहा है कि जनसंख्या नियंत्रण कानून से पहले सरकार को बताना चाहिए, उसके मंत्रियों के कितने बच्चे हैं। पहले वह घोषणा करें कि उनके कितने बच्चे वैध हैं और कितने अवैध। फिर हम भी घोषणा करेंगे। उन्होंने कोरोना के इलाज के मामले पर भी कहा कि ब्लैक फंगस तो सुना है, लेकिन सरकार ने जनता के साथ ब्लैक मजाक किया। यह वीडियो दो दिन पहले का बताया जा रहा है।

फर्रुखाबाद में दो दिवसीय दौरे पर आए पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद के बयान वाला यह वीडियाे वायरल हुआ है। उन्होंने भारत-पाकिस्तान के संबंधों पर चुटकी लेते हुए कहा है कि पाकिस्तान से संबंध तभी अच्छे थे, जब मोदी जी पाकिस्तान गए थे। उन्होंने गले मिलकर उनके कान में क्या कहा और उन्होंने मोदी जी के कान में क्या कहा। यह मोदी जी को बताना चाहिए। पंचायत चुनाव पर टिप्पणी करते हुए कहा जिस तरह से कोरोना ने सांसों पर पहरा बैठा दिया था, उसी तरह सरकार ने हम लोगों की सांसों पर पहरा बैठाया है। मंत्रिमंडल में बदलाव पर कहा कि मंत्रिमंडल बढ़ाने के बजाय मंहगाई कम करते तो बेहतर रहता। सरकार जनता के साथ काला मजाक कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.