Move to Jagran APP

Saiyed Mushtak Ali Trophy: रैना व प्रियम ने नेट्स पर जमाया रंग, कोच ज्ञानेंद्र ने ली खिलाड़ियों की परीक्षा

ग्रीनपार्क में हुआ सात दिवसीय कैंप का समापन खिलाड़ियों ने परखी तैयारी। नए कोच ज्ञानेंद्र पांडेय कप्तान प्रियम व सुरेश रैना दिखे खिलाड़ियों के प्रदर्शन से संतुष्ट। नेट सेशन में सुरेश रैना ने अपनी शैली के मुताबिक खेलते हुए मैदान के चारों ओर शॉट जमाए।

By ShaswatgEdited By: Published: Tue, 15 Dec 2020 03:05 PM (IST)Updated: Tue, 15 Dec 2020 03:05 PM (IST)
Saiyed Mushtak Ali Trophy:  रैना व प्रियम ने नेट्स पर जमाया रंग, कोच ज्ञानेंद्र ने ली खिलाड़ियों की परीक्षा
इस कैंप के माध्यम से खिलाड़ियों को संक्रमण के बाद मानसिक व शारीरिक रूप से तैयार किया गया।

कानपुर, जेएनएन। उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा चल रहे सैयद मुश्ताक अली टी-20 कैंप के अंतिम दिन खिलाड़ियों ने ग्रीनपार्क में जमकर अभ्यास किया। पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना व सीनियर टीम के कप्तान प्रियम गर्ग ने नेट पर अभ्यास कर बल्लेबाजी का रंग जमाया। हर कोई बल्लेबाजी में उनके धाकड़ अंदाज काे देखता रह गया। 

loksabha election banner

कोच ज्ञानेंद्र पांडेय ने परखी क्षमता 

मंगलवार को सात दिवसीय कैंप का समापन ग्रीनपार्क स्टेडियम में हुआ। सुबह के पहले सत्र में खिलाड़ियों ने फिटनेस व योग किया। इसके बाद नेट्स सत्र में कोच ज्ञानेंद्र पांडेय ने खिलाड़ियों की तैयारियों को परखने के लिए जमकर अभ्यास कराया। उन्होंने सीनियर बल्लेबाज सुरेश रैना व प्रियम गर्ग के सामने तेज व स्पिनर को लगाकर उनकी क्षमता का आकलन किया। नेट्स सेशन में सुरेश रैना ने अपनी शैली के मुताबिक खेलते हुए मैदान के चारों ओर शॉट जमाए। उन्होंने हवाई शॉट का लगातार अभ्यास किया। दिग्गज खिलाड़ी का लक्ष्य आगामी टी-20 टूर्नामेंट के लिए खुद को पूरी तरह से तैयार करना है। दूसरे नेट पर हाल में कप्तान नियुक्त किए गए प्रियम गर्ग ने बेहतर प्रदर्शन किया। उन्होंने गैप में शॉट लगाने का अभ्यास किया। बल्लेबाजी के बाद कोच, कप्तान व सुरेश रैना की जुगलबंदी ने अन्य खिलाड़ियों के प्रदर्शन को परखा। सीनियर मैनेजर क्रिकेट ऑपरेशन श्रेयांश कार्तिकेय ने बताया कि बोर्ड द्वारा सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी की तारीखों का ऐलान हो चुका है। जल्द ही ग्रीनपार्क में फाइनल कैंप का आयोजन किया जाएगा। इस कैंप के माध्यम से खिलाड़ियों को संक्रमण के बाद मानसिक व शारीरिक रूप से तैयार किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.