Move to Jagran APP

बल्लेबाजों के बदौलत रोवर्स ने दर्ज की बड़ी जीत

खेल जागरण संवाददाता कानपुर कानपुर क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित केडीएमए लीग में सोम

By JagranEdited By: Published: Tue, 27 Oct 2020 06:42 AM (IST)Updated: Tue, 27 Oct 2020 06:42 AM (IST)
बल्लेबाजों के बदौलत रोवर्स ने दर्ज की बड़ी जीत
बल्लेबाजों के बदौलत रोवर्स ने दर्ज की बड़ी जीत

जागरण संवाददाता, कानपुर : कानपुर क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित केडीएमए लीग में सोमवार को रोवर्स एकादश बनाम पीएसी एकादश के बीच एकतरफा मुकाबला खेला गया। जिसमें फैज की शतकीय पारी के बदौलत रोवर्स एकादश 200 रनों की जीत दर्ज की। टॉस जीतकर पहले खेलते हुए रोवर्स एकादश ने 40 ओवरों में तीन विकेट के नुकसान पर 287 रन बनाएं। रोवर्स की ओर से फैज ने 117 व आदेश ने 63 रनों की पारी खेली। जवाब में उतरी पीएसी एकादश की टीम 28 ओवरों में महज 87 रनों पर ही ढेर हो गई। गेंदबाज शिवम दीक्षित ने छह और इरफान ने चार बल्लेबाजों को समेटकर टीम को 200 रनों की बड़ी जीत दिलाई। लीग का दूसरा मुकाबला किग्स बनाम जेडी एकादश के बीच हुआ। पहले खेलते हुए किग्स ने दस विकेट पर 170 रन बनाएं। जवाब में उतरी जेडी एकादश 28 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर लक्ष्य को हासिल किया। जेडी एकादश ने चार विकेट की जीत हासिल की।

loksabha election banner

---------- फाइटर्स ने चैलेंजर को दी मात

कानपुर : कानपुर बुक डिस्ट्रीब्यूटर्स एंड सप्लायर्स वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा सोमवार को बीपीएल लीग का आगाज किया गया। डीएवी मैदान फूलबाग में पहला मुकाबला आरएल फाइटर्स ने मेघना चैलेंजर को शिकस्त दी। पहले खेलते हुए फाइटर्स एकादश ने तीन विकेट के नुकसान पर 167 रन बनाए। जिसमें मोहित, सौरभ और नीलेश ने जुझारू पारियों खेली। जवाब में उतरी मेघना चैलेंजर एकादश ने धीमी शुरुआत करते हुए 20 ओवरों में महज 145 रन ही बना सकी। सर्वाधिक 55 रन शैलेंद्र ने बनाएं। गेंद के साथ बल्लेबाज से बेहतर प्रदर्शन करने वाले फाइटर्स एकादश के नीलेश खंडेलवाल को मैन ऑफ द मैच चुना गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.