Move to Jagran APP

Road Accident in UP: फतेहपुर में रफ्तार का बरपा कहर, हादसों में राजगीर समेत दो की मौत

कल्यानपुर थाने के महरहा गांव निवासी 30 वर्षीय राजगीर श्रीकेशन शनिवार की सुबह बाइक से कोतवाली बिंदकी के डीघ गांव निवासी भांजे विनोद के साथ जोनिहां किसी काम से गया था। वापस लौटते समय हादसे में जान चली गई।

By Shaswat GuptaEdited By: Published: Sat, 04 Sep 2021 06:46 PM (IST)Updated: Sat, 04 Sep 2021 06:46 PM (IST)
Road Accident in UP: फतेहपुर में रफ्तार का बरपा कहर, हादसों में राजगीर समेत दो की मौत
छीछा मोड के समीप ट्रक के नीचे फंसी बाइक।

फतेहपुर, जेएनएन। अलग-अलग मार्ग दुर्घटनाओं में दो युवकों की मौत हो गयी। बाइक में सवार मामा-भांजे ट्रक से जा टकराए जिसमें मामा की मौत हो गयी और भांजा घायल हो गया जबकि दूसरी घटना में रायबरेली जिले से बाइक से आ रहे बाइक सवार युवक को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। 

loksabha election banner

डंपर और बाइक की टक्कर में युवक की मौत: कल्यानपुर थाने के महरहा गांव निवासी 30 वर्षीय राजगीर श्रीकेशन शनिवार की सुबह बाइक से कोतवाली बिंदकी के डीघ गांव निवासी भांजे विनोद के साथ जोनिहां किसी काम से गया था। वापस लौटते समय छीछा मोड़ के पास बिंदकी की ओर से आ रहे तेज रफ्तार डंपर और बाइक की टक्कर हो गयी। सामने से अनियंत्रित होकर आए डंपर में बाइक सवार जा घुसे। राहगीरों की सूचना पर जोनिहां चौकी पुलिस पहुंची और राहगीरों की मदद से डंपर के नीचे फंसे मामा श्रीकेशन को बाहर निकाला। गंभीर हालत में निजी वाहन से इलाज के लिए सीएचसी लाया गया। गंभीर हालत में स्वजन जिला अस्पताल ले गए। जहां पर उसे कानपुर रेफर कर दिया। कानपुर ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। राजगीर की पत्नी शकुंतला पुत्र पंकज पुत्री दिव्यांशी, निहांशी व शैर्या का रो-रोकर बुरा हाल है। जोनिहां चौकी इंचार्ज रामनरेश यादव ने बताया कि राजगीर की मौत हो गई है। डंपर को पकड़ लिया गया है।

लखनऊ मार्ग पर घंटों पड़ा रहा युवक का शव: रायबरेली जनपद के थाना सरेनी के गांव तखतखेड़ा निवासी 30 वर्षीय दीपक पुत्र संतराम की  बीतीरात हुसेनगंज थाने के बेरागढ़ीवा गांव के पास सड़क हादसे में मौत हो गई। देररात हादसे के बाद युवक का शव लखनऊ मार्ग पर पड़ा रहा। गुजरे राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने रात में ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। स्वजन की मानें तो युवक  ट्रेन से आ रहे माता-पिता को लिवाने घर से निकला था। रास्ते में कब हादसे का शिकार हो गया इसकी जानकारी सुबह पहर पुलिस ने  जब सूचना दी तब पता चला।  थाना प्रभारी  रणजीत बहादुर सिंह ने बताया कि युवक को किसी वाहन ने टक्कर मार दी थी जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.