Move to Jagran APP

Road Accident in Kanpur: बाइक में पेट्रोल भराने निकला छात्र हादसे का हुआ शिकार, ट्रैक्टर-ट्राली से कुचल कर मौत

गुजैनी सी-ब्लाक निवासी दीपक महाना पश्चिमी अफ्रीका में एक कंपनी में नौकरी करते हैं। उनका मंझला 18 वर्षीय बेटा शिव पीएसआइटी कालेज में बीकाम प्रथम वर्ष का छात्र था। शिव के परिवार में पिता मां शालू बड़ा भाई सूरज छोटा भाई कृष्णा हैं।

By Shaswat GuptaEdited By: Published: Wed, 22 Sep 2021 07:46 PM (IST)Updated: Wed, 22 Sep 2021 07:46 PM (IST)
Road Accident in Kanpur: बाइक में पेट्रोल भराने निकला छात्र हादसे का हुआ शिकार, ट्रैक्टर-ट्राली से कुचल कर मौत
कानपुर में हुए हादसे की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फोटाे।

कानपुर, जेएनएन। गोविंद नगर के रतनलाल नगर में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक सवार छात्र को टक्कर मार दी। जिससे वह गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। भागने के प्रयास में ट्रैक्टर ने उसे कुचल दिया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। भीड़ के दौड़ाने पर चालक कुछ दूरी पर गाड़ी छोड़कर भाग निकला।

loksabha election banner

गुजैनी सी-ब्लाक निवासी दीपक महाना पश्चिमी अफ्रीका में एक कंपनी में नौकरी करते हैं। उनका मंझला 18 वर्षीय बेटा शिव पीएसआइटी कालेज में बीकाम प्रथम वर्ष का छात्र था। शिव के परिवार में पिता, मां शालू, बड़ा भाई सूरज, छोटा भाई कृष्णा हैं। चाचा विशाल ने बताया कि बुधवार की सुबह शिव बाइक लेकर पेट्रोल भराने जा रहा था। तभी एसबीआइ वाली गली में तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राली ने ओवरटेक करने में बाइक में टक्कर मार दी। जिससे वह सड़क पर जा गिरा। ट्रैक्टर चालक ने भागने के प्रयास में उसे कुचल दिया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।  तलाशी में मिले कागजों और मोबाइल से पुलिस ने स्वजन को सूचना दी। शिव की मौत की खबर घर पहुंची तो कोहराम मच गया। स्वजन ने पश्चिमी अफ्रीका में रहने वाले पिता को घटना की जानकारी दी। जिस पर वह शहर के लिए रवाना हो गये। थाना प्रभारी गोविंद नगर रोहित कुमार तिवारी ने बताया कि स्वजन की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

अनियंत्रित कार ने रिक्शा चालक को मारी टक्कर: किदवई नगर में तारबंगलिया रोड पर सोटेबाबा मंदिर के पास पीछे से आ रहे तेज रफ्तार कार सवार ने रिक्शा चालक को टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। किदवई नगर थाना प्रभारी हरमीत ङ्क्षसह ने बताया कि बाबूपुरवा निवासी अंकित तिवारी की वैगनआर लेकर चालक आसिफ गौशाला की ओर जा रहा था। इसी बीच अचानक अनियंत्रित हुई कार ने बाबाकुटी निवासी रिक्शा चालक सुरेंद्र कुमार को टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने कार कब्जे में लेकर रिक्शा चालक को पास अस्पताल में भर्ती कराया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.