POK को लेकर पाकिस्तान के लिए रामदास अठावले ने कही ये बात Kanpur News

कानपुर आए केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री ने कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के निर्णय को सराहनीय बताया।

AbhishekPublish: Sun, 08 Sep 2019 04:14 PM (IST)Updated: Sun, 08 Sep 2019 04:14 PM (IST)
POK को लेकर पाकिस्तान के लिए रामदास अठावले ने कही ये बात Kanpur News

कानपुर, जेएनएन। केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री रामदास अठावले ने कहा है कि अब पाकिस्तान को पीओके (पाक अधिग्रहीत कश्मीर) छोड़ देना चाहिए वरना आर-पार की लड़ाई होगी। अगर पाकिस्तान पीओके से हट जाएगा तो हम दोस्ती का हाथ बढ़ाकर मदद के लिए तैयार रहेंगे। वह रविवार को सतबरी में सामाजिक सम्मान समारोह व जनसभा में शामिल होने आए थे।

उन्होंने कहा कि बसपा केवल चुनाव लड़ती है और मुद्दों की लड़ाई उसे लडऩा नहीं आता है। बसपा ने गरीब, किसान, व्यापारियों, दलितों व पिछड़ों की बात कभी नहीं की। अब हमारी रिपब्लिकन पार्टी आफ इंडिया, जो बाबा साहब अंबेडकर की पार्टी है गांव गांव लोगों को जोडऩे का काम करेगी। उन्होंने कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के निर्णय पर प्रधानमंत्री की तारीफ की। कहा, अब कश्मीर में पत्थरबाजी नहीं होती, कुछ दिनों में तेजी से विकास कार्य भी होंगे।

सामाजिक एवं अधिकारिता राज्यमंत्री ने कहा कि कश्मीर तो हमारा हमेशा से था लेकिन अब हमे पीओके चाहिए। अगर इमरान खान आसानी से पीओके छोड़ दें तो हम पाकिस्तान की मदद भी करेंगे। अगर ऐसा नहीं किया तो हमारी सरकार आर पार की लड़ाई लड़ेगी। उन्होंने चंद्रयान दो मिशन को लेकर इसरो के वैज्ञानिकों की सराहना की और कहा, मिशन 99 प्रतिशत सफल रहा है।

Edited By Abhishek

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept