Move to Jagran APP

कानपुर में युवक ने राष्ट्रपति पर की अभद्र टिप्पणी तो कथित भतीजे ने कराई FIR, पुलिस ने शुरू की जांच

Indecent Comment againts President Ramnath Kovindकानपुर देहात के झींझक ओम नगर निवासी पंकज कोविंद वर्तमान समय में कल्याणपुर के गूबागार्डन में परिवार के साथ रहते हैं। पंकज खुद को राष्ट्रपति का भतीजा बताते हैं। हालांकि कभी आधिकारिक रूप से पंकज के इस दावे की पुष्टि नहीं हुई।

By Shaswat GuptaEdited By: Published: Fri, 09 Apr 2021 06:38 PM (IST)Updated: Fri, 09 Apr 2021 06:38 PM (IST)
कानपुर में युवक ने राष्ट्रपति पर की अभद्र टिप्पणी तो कथित भतीजे ने कराई FIR, पुलिस ने शुरू की जांच
कानपुर में एफआइआर दर्ज कराए जाने की प्रतीकात्मक तस्वीर।

कानपुर, जेएनएन। Indecent Comment againts President Ramnath Kovind कल्याणपुर क्रासिंग पर कार निकालने को लेकर गाड़ी का हॉर्न बजाने पर भड़के युवक ने राष्ट्रपति पर अभद्र टिप्पणी कर दी। इतना ही उसने कार सवार के साथ गाली गलौज भी की। जब कार सवार के ड्राइवर ने इसका विरोध किया तो युवक ने उसे जान से मारने की धमकी दी और मौके से भाग निकला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, चूंकि युवक पहले ही फरार हो चुका था इसलिए पीड़ित की तहरीर पर कल्याणपुर थाने में एफआइआर दर्ज कराई गई है।

loksabha election banner

ये है पूरा मामला: कानपुर देहात के झींझक ओम नगर निवासी पंकज कोविंद वर्तमान समय में कल्याणपुर के गूबागार्डन में परिवार के साथ रहते हैं। पंकज खुद को राष्ट्रपति का भतीजा बताते हैं। हालांकि कभी आधिकारिक रूप से पंकज के इस दावे की पुष्टि नहीं हुई। गुरुवार रात वह अपने परिवार समेत कार में गूबा गार्डन क्रॉसिंग बंद होने के चलते वहां खड़े थे। आरोप है कि क्रॉसिंग खुलते ही जब निकालने के लिए उनके ड्राइवर ने हॉर्न बजाया, तो उनके आगे खड़ी गाड़ी में बैठा युवक भड़क उठा और उनके पास आकर गाली-गलौज करने लगा। आरोप है कि इस दौरान युवक ने राष्ट्रपति पर भी अभद्र टिप्पणी की। विरोध करने पर युवक जान से मारने की धमकी देने लगा। उनके ड्राइवर ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना कर दी। मगर, पुलिस के पहुंचने से पहले ही युवक गाड़ी लेकर गूबा गार्डन के देवी सहाय नगर की ओर भाग निकला। बाद पीड़ित ने कल्याणपुर थाने पहुंचकर घटना की तहरीर पुलिस को दी। कल्याणपुर के कार्यवाहक इंस्पेक्टर ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.