Move to Jagran APP

घाटमपुर उपचुनाव: प्रमोद तिवारी बोले, राहुल नहीं पुलवामा अटैक के लिए मोदी मांगें माफी

कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. कृपाशंकर के समर्थन में गांव परास में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करने से पूर्व प्रमोद तिवारी ने जहानाबाद रोड स्थित गेस्ट हाउस में आयोजित पत्रकार वार्ता को संबोधित किया। ग्रामीण जिलाध्यक्ष ऊषारानी कोरी चौधरी सत्यवीर रहे।

By Moris SamuelEdited By: Published: Fri, 30 Oct 2020 03:17 PM (IST)Updated: Fri, 30 Oct 2020 03:17 PM (IST)
घाटमपुर उपचुनाव: प्रमोद तिवारी बोले, राहुल नहीं पुलवामा अटैक के लिए मोदी मांगें माफी
पत्रकार वार्ता संबोधित करते कांग्रेंस स्टार प्रचारक प्रमोद तिवारी

कानपुर, जेएनएन। राज्यसभा सदस्य एवंकांग्रेस  के स्टार प्रचारक प्रमोद तिवारी ने पाकिस्तान की संसद में मंत्री फवाद चौधरी के पुलवामा अटैक की बात स्वीकार करने के बाद कहा कि राहुल गांधी को नहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को माफी मांगनी चाहिए। क्योंकि सरहद पार से आने वाले आतंकियों को न रोक पाना उनकी विफलता है।

loksabha election banner

शुक्रवार को कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. कृपाशंकर के समर्थन में गांव परास में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करने से पूर्व उन्होंने जहानाबाद रोड स्थित गेस्ट हाउस में आयोजित पत्रकार वार्ता को संबोधित किया। उन्होंने इस दौरान पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि पायलट अभिनंदन की पाकिस्तान से रिहाई हमले के भय के फलस्वरूप नहीं, पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा किए गए स्विस समझौते के फलस्वरूप हुई थी। उन्होंने सवाल उछाला कि अगर केंद्र सरकार या मोदी से पाकिस्तान इतना ही थरथर कांप रहा है, तो कुलभूषण जादव की रिहाई क्यों नहीं हो पा रही है। देश में फैले कोरोना संक्रमण पर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जिम्मेदार ठहराया। प्रमोद तिवारी ने कहा कि राहुल गांधी ने जनवरी माह में संसद में इंटरनेशनल फ्लाइट्स रोकने को कहा था। अगर फरवरी में अहमदाबाद में हाउडी मोदी न हुआ होता और उसी समय फ्लाइट्स रोक दी जाती, तो आज भारत में यह भयावह स्थिति न होती। उन्होंने कृषि बिल को किसानों के लिए खतरनाक बताते हुए कहा कि उप चुनाव में मतदाता भाजपा प्रत्याशियों को मात देकर नाराजगी जाहिर करेगा।

कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने अखिलेश व मायावती का नाम लिए बगैर कहा कि बुआ भतीजे भाजपा की गोद में बैठे हैं और रिमोट कंट्रोल से संचालित हैं। घोटालों की फाइलें उन्हेंं डरा रही हैं। जिसके चलते दोनों सिर्फ उतना ही कहते हैं, जो भाजपा के हित में होता है। किसानों गरीबों की लड़ाई सपा बसपा नहीं, सिर्फ कांग्रेस लड़ रही है। इसके बाद उन्होंने गांव परास में आयोजित जनसभा में कृषि बिल के दुष्परिणाम समेत हाथरस समेत प्रदेश की तमाम घटनाओं की विस्तार से चर्चा करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने की अपील की। इस दौरान उनके साथ राष्ट्रीय सचिव जुबेर अहमद, प्रदेश सचिव अंशू तिवारी, विधायक सुहैल अंसारी, ग्रामीण जिलाध्यक्ष ऊषारानी कोरी, चौधरी सत्यवीर सिंह अशोक धान्विक, यूथ कांग्रेस के पूर्व शहर अध्यक्ष प्रदीप तिवारी व विनय राज सिंह चंदेल ने संबोधित किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.