Move to Jagran APP

कानपुर: प्रसपा कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा 'टेनी' का फूंका पुतला, मांगा इस्तीफा

पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की जयंती पर कानपुर में प्रसपा नेताओं ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी का पुतला फूंक विरोध दर्ज कराया साथ ही प्रसपा कार्यकर्ताओं ने उनके इस्तीफे की मांग भी की ।

By Abhishek VermaEdited By: Published: Thu, 23 Dec 2021 02:17 PM (IST)Updated: Thu, 23 Dec 2021 02:17 PM (IST)
कानपुर: प्रसपा कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा 'टेनी' का फूंका पुतला, मांगा इस्तीफा
गंगा बैराज पर अजय मिश्रा टेनी का पुतला फूंकते प्रसपा कार्यकर्ता।

कानपुर, जागरण संवाददाता। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है गुरुवार को प्रसपा के कार्यकर्ताओं ने कानपुर में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री का पुतला फूंका और उनके इस्तीफे की मांग की। नाराज कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए मौजूदा सरकार को भी घेरा और किसान विरोधी बताया।

loksabha election banner

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया कानपुर महानगर के तत्वाधान में पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह जी की जयंती पर महानगर अध्यक्ष आशीष चौबे के नेतृत्व में गंगा बैराज स्थित प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने गंगा बैराज स्थित पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह जी की प्रतिमा पर सीढ़ियां लगाने व प्रवेश द्वार बनाने की मांगी की।

महानगर अध्यक्ष आशीष चौबे ने कहा कि भाजपा सरकार ने किसानों को नौजवानों को झूठे आश्वासन देकर गुमराह किया और अब किसान सम्मान दिवस बनाकर उनको दिए हुए घाव में नमक छिड़कने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि समाजवादी सरकार में लगभग तीस हजार की कीमत के लैपटॉप पर समाजवादियों की फोटो पर सवाल उठाने वाले आज नमक के पैकेट पर भी अपनी फोटो छपवा कर गरीबों और गरीबी का मजाक उड़ा रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश के किसानों,  नौजवानों व सभी वर्गों ने 2022 के चुनाव में मौजूदा सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने का मन बना लिया है।

महानगर अध्यक्ष आशीष चौबे ने कहा कि चौधरी चरण सिंह को याद करते हुए कहा कि वह कहते थे कि देश की खुशहाली का रास्ता गांव के खेतों और खलीहानों से होकर गुजरता है और मौजूदा सरकार ने तो किसानों का उत्पीड़न किया है जब तक इस देश का किसान समृद्ध नहीं होगा तब तक देश का विकास संभव नहीं होगा। कार्यक्रम में शिव मोहन चंदेल, अब्दुल समी शाह, किसलय दीक्षित, सरवन गौतम, अजय शर्मा, ऋषि दुबे, पंकज बाथम, मोनू श्रीवास्तव, बबलू यादव, राकेश यादव, हरि कुशवाहा, दीपू पांडे, सोहनलाल, पुष्पेंद्र यादव, डॉ राजेंद्र यादव, एडवोकेट राजेंद्र खरे, राजू खन्ना, राकेश रावत, अभिषेक यादव, प्रभात गहरवार, धीरज पंडित, राघव चंदेल, डीके बाथम ,नितेश यादव, शशांक राजपूत, विकास सोनकर मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.