Move to Jagran APP

स्टेट टूर्नामेंट में चयन के लिए जोर लगाएंगे पॉवर लिफ्टर, कानपुर में होगी दो दिवसीय प्रतियोगिता

कानपुर में होने वाली प्रतियोगिता में चयनकर्ताओं का मंडल खिलाड़ियों की प्रतिभा को परखकर टीम तैयार करेगा। इसके लिए बालक और बालिका वर्ग के खिलाड़ियों में उत्सुकता है।बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी स्टेट टूर्नामेंट के लिए चुने जाएंगे।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Sat, 30 Jan 2021 11:51 AM (IST)Updated: Sat, 30 Jan 2021 11:51 AM (IST)
स्टेट टूर्नामेंट में चयन के लिए जोर लगाएंगे पॉवर लिफ्टर, कानपुर में होगी दो दिवसीय प्रतियोगिता
कानपुर में खिलाड़ियों को मंच देगी प्रतियोगिता।

कानपुर, जेएनएन। उत्तर प्रदेश पावर लिफ्टिंग एसोसिएशन अब कानुपर में प्रतिभा की तलाश करेगा। स्टेट टूर्नामेंट के लिए शहर से खिलाड़ियों का चयन करने की तैयारी है। इसके लिए शहर में प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। टूर्नामेंट में बेहतर प्रदर्शन करने वालों को मुरादाबाद में प्रस्तावित प्रतियोगिता में हिस्सा लेने का मौका मिलेगा।

loksabha election banner

कानपुर पावर लिफ्टिंग एसोसिएशन द्वारा शहर में डिस्ट्रिक्ट पावर लिफ्टिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। 6 और 7 फरवरी को बिठूर स्थित गौरव मेमोरियल इंटरनेशनल स्कूल में होने वाली इस प्रतियोगिता में शहर के खिलाड़ी प्रतिभाग करेंगे। इसमें बेहतर प्रदर्शन और पदक हासिल करने वाले खिलाड़ियों को मुरादाबाद में होने वाली स्टेट प्रतियोगिता के लिए कानपुर टीम में चुना जाएगा। कानपुर पावर लिफ्टिंग एसोसिएशन के सचिव सौरभ गौड़ ने बताया कि डिस्ट्रिक्ट स्तर पर होने वाली इस प्रतियोगिता में बालक बालिका वर्ग के खिलाड़ी प्रतिभाग कर अपनी क्षमता का प्रदर्शन करेंगे। इस टूर्नामेंट में बेहतर प्रदर्शन खिलाड़ियों को स्टेट स्तर पर होने वाली प्रतियोगिता के लिए चुना जाएगा।

उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता में चयनकर्ताओं का मंडल खिलाड़ियों की प्रतिभा को परखकर पुणे टीम के लिए तैयार करेगा। इस टूर्नामेंट के लिए बालक और बालिका वर्ग के खिलाड़ियों में उत्सुकता देखने को मिल रही है। खिलाड़ी बड़ी संख्या में टूर्नामेंट में प्रतिभाग करने की इच्छा जाहिर कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि डिस्ट्रिक्ट में चयनित होने वाले खिलाड़ियों को स्टेट और स्टेट में चयनित होने वाले खिलाड़ियों को नेशनल प्रोग्राम खेलने का अवसर प्राप्त होगा। खिलाड़ियों के लिए यह एक बेहतर मंच मुहैया कराने वाली प्रतियोगिता होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.