Move to Jagran APP

पति की FB आइडी पर डाली पत्नी की अश्लील फोटो, मना करने पर आरोपित ने दी धमकी

कारोबारी के मुताबिक हिफजुर्रहमान नामक फेसबुक आइडी से कोई अपराधी उनकी पत्नी की फोटो वायरल कर रहा है। हाल ही में आरोपित ने फेसबुक मैसेंजर एप के जरिए वीडियो कॉल व मैसेज भी किया। इस पर कारोबारी ने आरोपित से बात की

By Akash DwivediEdited By: Published: Sun, 04 Jul 2021 04:10 PM (IST)Updated: Sun, 04 Jul 2021 04:10 PM (IST)
पति की FB आइडी पर डाली पत्नी की अश्लील फोटो, मना करने पर आरोपित ने दी धमकी
साइबर पुलिस की भी मदद ली जा रही

कानपुर, जेएनएन। चकेरी में रहने वाले चमड़ा कारोबारी की फेसबुक आइडी से उनकी पत्नी की फोटो लेकर साइबर अपराधी ने अश्लील फोटो बनाई और फिर कारोबारी की प्रोफाइल पर ही अपलोड कर दिया। यही नहीं, फोटो के नीचे अभद्र व अश्लील कमेंट भी लिखकर बदनाम कर रहा है। पीडि़त ने साइबर क्राइम थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले में तेजी से जांच कर रही है। इसमें साइबर पुलिस की भी मदद ली जा रही है, ताकि आरोपितों को पकडऩे में आसानी हो।

loksabha election banner

कारोबारी के मुताबिक हिफजुर्रहमान नामक फेसबुक आइडी से कोई अपराधी उनकी पत्नी की फोटो वायरल कर रहा है। हाल ही में आरोपित ने फेसबुक मैसेंजर एप के जरिए वीडियो कॉल व मैसेज भी किया। इस पर कारोबारी ने आरोपित से बात की और उसे पत्नी की फोटो वायरल करने से मना किया। आरोप है कि तब अपराधी ने गालीगलौज कर जान से मारने की धमकी तक दे डाली। घटना से कारोबारी व उनकी पत्नी डिप्रेशन में आ गए। रिश्तेदारों की मदद से उन्होंने पुलिस से गुहार लगाई। इसके बाद साइबर थाने में तहरीर दी।

थाना प्रभारी जगदीश यादव ने बताया कि पीडि़त ने आरोपित की फेसबुक आइडी का यूआरएल (यूनीफॉर्म रिसोर्स लोकेटर) एड्रेस भी दिया है। साथ ही आरोपित की करतूतों का स्क्रीन शॉट उपलब्ध कराया है। आइटी एक्ट और धमकी देने की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साइबर एक्सपट्र्स की मदद से आरोपित की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.