Move to Jagran APP

महोबा में किशोरी को नशीला पदार्थ खिलाकर किया सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने एक को पकड़ा

लोगों पर अपहरण की धाराओं में दर्ज किया मुकदमा एक आरोपित को हिरासत में लेकर शुरू की पूछतामां की तहरीर पर पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज किया है। वहीं किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया

By Akash DwivediEdited By: Published: Fri, 06 Nov 2020 02:46 PM (IST)Updated: Fri, 06 Nov 2020 02:46 PM (IST)
महोबा में किशोरी को नशीला पदार्थ खिलाकर किया सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने एक को पकड़ा
दुष्कर्म से पीडि़त महिला का प्रतीकात्मक फोटो

महोबा, जेएनएन। शहर के एक मोहल्ला में 14 साल की किशोरी को नशीला पदार्थ खिला सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। सूचना मिलने पर पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। मां की तहरीर पर पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज किया है। वहीं किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

loksabha election banner

घटना शहर के एक मोहल्ला की है। यहां की निवासी 14 साल की किशोरी घर से कहीं जा रही थी। तभी रास्ते में चार लोग मिले और उसे किसी अज्ञात जगह पर ले गए। चर्चा है कि यहां इन लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके पूर्व किशोरी को नशीला पदार्थ खिलाया गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घटना में शामिल एक आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। हालांकि पुलिस ने दुष्कर्म की बात से इंकार किया है। एसएचओ सदर कोतवाली विजय कुमार सिंह कहते है कि मां की सूचना पर मुकदमा लिखा गया है। मां ने इस तरह के आरोप नहीं लगाए है।

लड़की ने भी अपने बयान में बताया है कि राहुल नाम का लड़का उसे घर से ले गया। रास्ते में उसके तीन दोस्त मिल गए, इसके बाद वह बेहोश हो गई। उसे कुछ याद नहीं कि उसके साथ क्या हुआ। ऐसे में कैसे दुष्कर्म का मामला कहा जा सकता है। बकौल एसएचओ राहुल व तीन अज्ञात के विरूद्ध मुकदमा दर्ज किया है। राहुल हिरासत में है, उससे पूछताछ की जा रही है। जांच की जा रही है, इसके बाद आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.