Move to Jagran APP

PM Modi in Mahoba: यह कर्मयोगियों की ताकत जो एसी में बंद रहने वाले बाहर निकले : पीएम मोदी

PM Modi in Bundelkhand महोबा पुलिस लाइन में प्रधानमंत्री का हेलीकाप्टर दोपहर तय समय 2.40 पर उतरा। उनके साथ राज्यपाल आनंदी बेन पटेल भी मध्य प्रदेश के खजुराहो से महोबा पहुंचीं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया। करीब 2.58 पर प्रधानमंत्री मंच पर पहुंचे।

By Shaswat GuptaEdited By: Published: Fri, 19 Nov 2021 10:34 PM (IST)Updated: Fri, 19 Nov 2021 10:34 PM (IST)
PM Modi in Mahoba: यह कर्मयोगियों की ताकत जो एसी में बंद रहने वाले बाहर निकले  : पीएम मोदी
PM Modi in Bundelkhand महोबा में जनसभा को संबोधित करते प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी।

महोबा, जागरण संवाददााता। PM Modi in Bundelkhand जल परियोजनाओं के लोकार्पण के मौके पर जनसभा को संबोधित कर रहे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पूरी तरह चुनावी रौ में दिखे। विपक्ष पर जमकर हमले किए। प्रधानमंत्री ने अपने करीब 30 मिनट के संबोधन के दौरान बिना नाम लिए विपक्षी दल सपा-बसपा और कांग्रेस के नेताओं पर निशाना साधा। बोले, यह डबल इंजन वाली कर्मयोगियों की ही सरकार का कमाल है कि जो सात साल पहले तक दिल्ली में एसी छोड़ कर कहीं बाहर नहीं जाते थे, वे अब गांव-गांव फिरते देखे जा सकते हैं। 

loksabha election banner

दोपहर तय समय 2.40 पर महोबा पुलिस लाइन में प्रधानमंत्री का हेलीकाप्टर उतरा। उनके साथ राज्यपाल आनंदी बेन पटेल भी मध्य प्रदेश के खजुराहो से महोबा पहुंचीं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया। करीब 2.58 पर प्रधानमंत्री मंच पर पहुंचे। मुख्यमंत्री, राज्यपाल और जनप्रतिनिधियों ने उनका स्वागत किया। करीब 3.31 बजे  प्रधानमंत्री ने जनता को संबोधित करना प्रारंभ किया। वीर आल्हा-ऊदल, रानी लक्ष्मीबाई को नमन करते हुए जनता को प्रणाम किया। अपने 29 मिनट के भाषण के दौरान उन्होंने पांच मिनट विपक्षियों पर निशाने साधने में तो 22 मिनट अपनी सरकारी के संचालित योजनाओं, अर्जुन सहायक परियोजना, पेयजल योजनाओं की चर्चा में लिया। कांग्रेस की ओर इशारा करते हुए कहा कि अब सात साल के दौरान जो कभी नहीं हुआ, वह देखने को मिल रहा है। जनता से पूछा, क्या कभी ऐसा देखा कि जो अब दर्द बांटने, हमदर्दी जताने आ रहे हैं, वे पहले आए। ऐसे लोग एसी कमरा से निकल कर अब बाहर आ रहे हैं। यह डबल इंजन वाली कर्मयोगियों की सरकार का ही कमाल है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.